Loading...

JABALPUR NEWS : चंद रुपयों के लिये युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने वाला गिरफ्तार

जबलपुर। 200 रुपए की खातिर युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के बाद आरोपित 280 रुपए और मोबाइल लूटकर भाग गया। जेडीए काम्पलेक्स विजयनगर में शनिवार रात करीब 11.30 बजे हुई घटना के बाद पेट में चाकू लगने से घायल युवक करीब 7 घंटे तक खून से लथपथ हालत में बेदम सड़क किनारे पड़ा रहा। रविवार सुबह कोड रेड-4 टीम पेट्रोलिंग पर निकली तो घटना का पता चला। 108 एम्बुलेंस से घायल को अस्पताल पहुंचाते हुए कोड रेड टीम ने घेराबंदी कर हमलावर को दबोच लिया। विजयनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।     

जानकारी के मुताबिक घायल राकेश ठाकुर (30) पिता बुद्धू ठाकुर मूलतः निवास मंडला का निवासी है। परिवार का भरण पोषण करने के लिए वह जबलपुर में रिक्शा चलाता है और जेडीए काम्पलेक्स में फुटपाथ पर गुजर बसर करता है। शनिवार रात वहीं रहने वाले रज्जू विश्वकर्मा (19) पिता मुन्ना विश्वकर्मा से पुराने लेनदेन पर विवाद हो गया। रज्जू ने पास में रखा चाकू उसकी पेट में घोंप दी और राकेश के पैंट की जेब में रखे 280 रुपए व मोबाइल लेकर भाग गया। चाकू लगने से घायल राकेश घंटों घटनास्थल पर पड़ा रहा। 

रविवार सुबह कोड रेड टीम की सृष्टि श्रीवास्तव, गरिमा पाण्डेय, अभिनय सिंह, स्वाति पाठक, अखण्ड प्रताप सिंह पेट्रोलिंग करने विजयनगर पहुंचे जहां सड़क किनारे राकेश को घायल अवस्था में देखा। घटना की जानकारी मिलने पर टीम ने रज्जू का पता लगाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक युवक पर देर रात चाकू से हमला कर हमलावर उसका मोबाइल व 280 रुपए लेकर चला गया था। रविवार सुबह घायल को अस्पताल पहुंचाते हुए कोड रेड टीम ने हमलावर को गिरफ्तार विजयनगर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।
अरुणा वाहने, प्रभारी कोड रेड