Loading...

JABALPUR NEWS : ए-वन कैफे से हुक्का पीते पकड़े जाने पर किशोरों ने मचाया हंगामा

जबलपुर। ब्लूम चौक के पास स्थित ए-वन कैफे में एक युवती एवं तीन किशोरों को हुक्का गुड़गुड़ाते पकड़े जाने से हड़कम्प मच गया। कई लोग तो पुलिस को कैफे में घुसते देखकर ही भाग निकले, लेकिन एक युवती एवं तीन नाबालिग भाग नहीं पाये। उन्हें ओमती पुलिस ने दबोच लिया। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें कैफे संचालक रंजीत बर्मन भी शामिल है।    

इस संदर्भ में ओमती थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने जानकारी दी है कि कैफे की आड़ में हुक्का बार चलाये जाने की शिकायत मिली थी। रात करीब 9 बजे जब पुलिस ने कैफे पर छापा मारा तो पता चला कि यहाँ पर हुक्का बार भी चल रहा है। नाबालिग छात्र एवं युवती भी हुक्का गुडग़ुड़ाते हुए मिली। युवती  ने इस दौरान हंगामा मचाने की भी कोशिश की, लेकिन उसे हिरासत में ले लिया गया। कैफे के संचालक रंजीत बर्मन को जब पकड़ा गया तो उसका कहना था कि पिछले 15 दिन पहले ही कैफे खोला गया है। कैफे में युवकों की माँग पर ही हुक्के की व्यवस्था की गई है। पुलिस ने हुक्के एवं तम्बाकू आदि सामान को जब्त कर लिया है।

एक दर्जन से अधिक अवैध हुक्का बार 

जानकारी मिली है कि इस समय ओमती, मदन महल एवं गोरखपुर क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक हुक्का बार संचालित हो रहे हैं। इनमें अधिकतर छात्र एवं छात्राएँ ही हुक्का पीने पहुँचते हैं। पिछले माह भी गोरखपुर क्षेत्र के तीन कैफे में छापेमारी की गई थी।