GWALIOR NEWS : कमलाराजा हॉस्पिटल में मचा हंगामा, युवक ने महिला गार्ड पर ताना कट्टा

ग्वालियर। कमलाराजा अस्पताल में दो महिला अटेंडेंट को गेट पास नहीं होने पर गार्डों ने रोक दिया। महिलाओं ने फोन करके अंदर मौजूद रिश्तेदारों को बुलाया। पहले तो युवकों ने बहस की, फिर एक युवक ने कट्टा तानकर महिला गार्ड का गला दबाने का प्रयास किया। महिला कांस्टेबल ने जब पकड़ने का प्रयास किया तो युवक गाली-गलौज करके भाग गया। घटना की जानकारी मिलने पर सिक्युरिटी स्टाफ मौके पर पहुंच गया। थाने में महिला गार्डों ने शिकायती आवेदन भी दिया है।  

अंशुल राजावत निवासी गदाईपुरा की पत्नी आशा राजावत की कमलाराजा अस्पताल में डिलेवरी हुई है। शुक्रवार को दोपहर करीब 12 बजे अंशुल की मां मीरा एवं सास सुषमा तोमर अस्पताल पहुंची थीं। गेट पर महिला गार्ड सीमा धानुक एवं नूरजहां ने जब गेट पास मांगा तो वह दिखा नहीं सकीं। महिलाओं ने फोन किया तो वार्ड में मौजूद एक अटेंडेंट के साथ ही बाहर मौजूद एक युवक भी वहां पहुंच गया।

पहले तो महिला गार्डों से दोनों युवकों ने विवाद शुरू किया, इसके बाद एक युवक ने कट्टा तान दिया, साथ ही गाली-गलौज करते हुए नूरजहां का गला दबाने का प्रयास किया। यह देख वहां मौजूद महिला कांस्टेबल ने उनको पकड़ने का प्रयास किया, तभी युवक कट्टा लहराते हुए वहां से भाग गया।

घटना की जानकारी लगते ही सिक्युरिटी इंचार्ज परवेज खान, सुपरवाइजर पूनम राजावत, ड्रायवर सलीम एवं शैलेन्द्र भी वहां पहुंच गए। जिन महिलाओं के फोन के बाद युवक पहुंचे थे उनको गेट पर ही बैठा लिया गया। घटना की सूचना मिलते ही कंपू थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घटना के बाद दोनों महिलाओं के साथ ही वार्ड में भर्ती आशा राजावत के पति अंशुल को भी गार्डों ने नीचे बुला लिया। अंशुल ने बताया कि वह बैतूल थाने में आरक्षक है। जब गार्डों ने उससे आई कार्ड मांगा तो युवक बहस करने लगा। विवाद को पुलिस ने शांत कराया। इसके बाद महिला गार्डों ने कंपू थाने पहुंचकर आवेदन दिया है। जहां महिला कांस्टेबल ने भी पूरी घटना को लेकर जानकारी दी है।