Loading...

गालव शिशु मंदिर में छात्र की तालाब में डूबने से हुई मौत | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बरेठा गांव में एक आवासीय स्कूल में क्रिकेट खेल रहे छात्र की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना रविवार की है। प्रबंधन की ओर से बताया गया है कि छात्र बॉल उठाने के लिये स्कूल के पीछे गया था। जब वो झुककर बॉल उठा रहा था तभी तालाब में गिर गया। जब तक उसके साथी पहुंचे काफी देर हो चुकी थी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

महाराजपुरा थाना प्रभारी ने बताया कि मालनपुर निवासी कमलेश कुशवाह (Kamlesh Kushwaha) प्रायवेट जॉब करते है। उनकी 14 साल का बेटा सचिन (Sachin Kushwaha,) गालव शिशु मंदिर (Galav Shishu Mandir) बरेठा में कक्षा सातवीं का छात्र है और स्कूल के हॉस्टल में ही रहता है। रविवार की सुबह करीब 9 बजे सचिन तथा उसके साथियों ने नाश्ता किया और उसके बाद पास ही स्थित मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंचे। साथी क्रिकेटर ने शॉट मारा तो बॉल ग्राउण्ड के पास ही स्थित गड्डे की तरफ चली गई। 

बॉल को जाते देखकर सचिन उसे लेने के लिये दौडा, लेकिन इससे पहले ही बॉल तालाब में चली गई बॉल को तालाब में जाते देखकर सचिन ने उसे झुककर निकालने का प्रयास किया, तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह तालाब में गिर गया। उसे तालाब में गिरते देखकर छात्रों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह असफल रहे। 

छात्र के तालाब में डूबने का पता चलते ही स्कूल के संचलाक रणवीर सिंह यादव मौके पर पहुंचे और रस्सी की सहायता से छात्र को बाहर निकाला और उस समय छात्र की सांसे चल रही थी। उसे लेकर गोला का मंदिर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।