Loading...

GWALIOR NEWS : भाजपा नेता को ग्राहक बनकर बुलाया, घेरकर गोलियां मारीं

ग्वालियर। उपनगर ग्वालियर के यादव धर्मकांटे के सामने वैष्णवीपुरम में हुए गैंगवार में घायल भाजपा नेता पंकज सिकरवार को घायलावस्था में बसंतबिहार स्थित निजी अस्पताल में लेकर आए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल में एएसपी सत्येन्द्र सिंह तोमर, पंकज पांडे, सीएसपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह, टीआई आलोक सिंह, दामोदर गुप्ता मौजूद रहें।

सूत्रों ने बताया कि भाजपा नेता को 5 गोली मारी गईं हैं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया है। अस्पताल में मौजूद एएसपी क्राइम पंकज पांडे ने बताया है कि परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया जायेगा। पंकज की मौत के बाद शहर के लोगों में भारी आक्रोश है। पुलिस को लोगों ने बताया कि पंकज संजयनगर पुल के पास प्लॉटिंग स्थल पर आए थे फिर वहां एक बदमाश पहले से जमीन पर बैठा था उसके बाद 2 लोग और आए उन्होंने आते ही सीधे पंकज पर गोलियां बरसा दी और पंकज को बदमाशों ने हिलने का मौका भी नहीं दिया और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते ही रहे। 

हालांकि पंकज अपने एक दोस्त के साथ वहीं पहुंचे थे लेकिन दोस्त थोड़ा उनसे पीछे था इसलिए वह बच गया। लगातार गोली लगने से पंकज की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस उसे अस्पताल भी ले गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल पर 5 खोके मिले है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंकज के भाई संतोष सिकरवार ने बताया की पंकज सुबह लगभग 10 बजे घर से ऑफिस गए थे उस दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया उसके ग्राहक बनकर कहा की प्लॉट देखना है। 

पंकज वैष्णवपुरम के पास उसे दिखाने के लिए पहुंचे थे तब 4 लोगों ने उन्हें घेरकर गोलियां मारी। पंकज के अनुसार हत्याकांड में परमाल तोमर, संजय तोमर और रमन चौहान शामिल है इन ही के इशारे पर ही यह हत्या हुई है।