GWALIOR NEWS : बेरोजगारी से त्रस्त युवक फांसी पर झूला | चौकीदारी की हत्या

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में आर्थिक स्थिति से परेशान कारपेंटर ने फांसी लगा ली। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वसीरउ्दीन पुत्र रहीमउद्दीन ने बुधवार को पाठौर में वायर का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मृतका की पत्नी सुगरा ने बताया कि वह काफी समय से काम ना मिलने से परेशान चल रह था। पुलिसने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि मृतक के एक चार साल का बेटा दाऊद्दीन है। 

चौकीदार के हाथ-पैर बांधकर हत्या

ग्वालियर। खेतों पर भैंसों की रखवाली कर रहे बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने हत्याकर दी। हत्या करने से पहले हमलावरों ने उसके हाथ और पैर बांध दिए थे, जिससे वह उनका विरोध ना कर सके। घटना देहात के गिजौर्रा थाना क्षेत्र के भगेह गांव की है। घटना का पता चलते ही पुलिस अफसर, एफएसएल टीम के साथ कई थानों का बल मौके पर पहुंचा।एएसपी देहात सुरेन्द्र सिंह गौर ने बताया कि 55 वर्षीय देवी राम पुत्र भटोली बाथम चौकीदार था और उस पर सात गांवों की चौकीदारी की जिम्मेदारी थी। भगेह गांव के पास ही उसके खेत थे, जहां पर उसने मवेशी बांध रखे थे। 

खाना खाने के बाद वह खेतों पर मवेशियों की चौकीदारी करने के लिए आया था और सुबह जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे तलाशते हुए पहुंचे तो पता चला कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी है। वारदात का पता चलते ही पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। वहीं उसकी चार भैंसे गायब होने से पुलिस का मानना है कि वारदात को अंजाम लुटेरों ने दिया है।