Loading...

GWALIOR NEWS : GF को प्यार की परीक्षा लेने बुलाया था, नहीं आई तो जहर खा लिया

ग्वालियर। एक युवक ने जहर गटक लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे उपचार के लिये भर्ती कराया। घटना इंदरगंज थाना क्षेत्र के गेंडे वाली सडक़ की है। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मृतक के परिनजों ने एक युवती पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। इंदरगंज थाना पुलिस ने बताया कि गांधी नगर निवासी (Prince Rajput) प्रिंस (24) पुत्र बृजमोहन राजपूत (Brij Mohan Rajput) ने जहर खा लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे उपचार के लिये भर्ती कराया। जहां पर उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। युवक की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है।

पहले भी खाया था जहर

मृतक के भाई राहुल ने बताया कि एक माह पहले भी जहर खाया था। तब समय पर उपचार मिलने से उसकी जान बच गई थी। जहर खाने पर उसने एक युवती पर आरोप लगाते हुए बताया कि प्रिंस गेंडे वाली सडक़ पर रहने वाली युवती से प्रेम करता था और युवती उसे परेशान कर रही थी। जिससे उसने जहर गटका था। प्रेमिका के घर के सामने ही उसने खाया था और फिर कॉल कर उसे बताया था।

प्रेमिका बुलाने पर नहीं आई, इसलिये दी जान

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने एक युवती से प्रेम करना और उसके लिए जान देने की बात लिखी है। साथ ही लिखा है कि उसने उसके प्यार की परीक्षा लेने के लिये किले पर बुलाया था, लेकिन वह नहीं आई, जबकि उसने उसके लिए एक बार पहले भी जान देने के लिये जहर खाया था। वह मुझसे दूर हो गई है, इसलिए जहर खाया है।