Loading...

EE सुनील व्यास के यहां 1 करोड़ से ज्यादा का इंटीरियर मिला | BHOPAL NEWS

भोपाल। आय से अधिक संपत्ति के मामले में सिंचाई विभाग के कार्यपालन यंत्री (ईई) सुनील व्यास के गुलमोहर काॅलोनी स्थित घर पर शुरु हुई लोकायुक्त पुलिस की सर्चिंग बुधवार की सुबह 4 बजे समाप्त हो गई। इस दौरान सामने आया कि व्यास ने घर के फर्नीचर, क्राॅकरी, सजावटी सामान आदि पर ही एक करोड़ से अधिक राशि खर्च की है। 

पढ़िए क्या-क्या मिला, क्या मिलना बाकी है

कार्रवाई के दौरान मिले एक किलो सोने और 11 किलो चांदी के जेवर व बर्तन को लोकायुक्त पुलिस ने ट्रेजरी में जमा करा दिया है। लोकायुक्त पुलिस को व्यास के घर से 45 एकड़ जमीन के दस्तावेज मिले हैं। 49 वर्षीय व्यास 1982 में सेवा में आए थे। उनकी भोपाल, रायसेन, सिरोंज, खरगौन और सीधी पोस्टिंग रही है। अपेक्स बैंक की बिट्‌टन मार्केट ब्रांच और एसबीआई की गुलमोहर ब्रांच में इनके दो लॉकर हैं। इनको अभी खोला नहीं गया है। इनमें उनकी बहू के जेवरात बताए गए हैं। 

बेटा क्या करता है, बेटी कहां है

व्यास की सीहोर जिले में ही 40 एकड़ से अधिक जमीन है। गेंहूखेड़ा में 2.50 एकड़, मेंडोरी में आधा एकड़ भूमि है। उनके यहां से टीम को विदेशी गिफ्ट भी मिले हैं। उनके बेटे आदित्य ने पांच साल पहले एक कंपनी में जॉब किया था, लेकिन अब वह ससुर की फैक्टरी में हाथ बंटाते हैं। व्यास की बेटी नागपुर से एमबीए की पढ़ाई कर रही हैंं। कार्रवाई के दौरान मंगलवार दोपहर व्यास की तबीयत बिगड़ गई थी। टीम के समझाने और दवा लेने के बाद वे सामान्य हुए। दंपती ने टीम से बोला कि आभास था कि उनके यहां कार्रवाई होगी।