Loading...

BHOPAL NEWS : कुत्ते से बचाने के बहाने युवक ने छात्रा से की छेड़छाड़

भोपाल। 12वीं कक्षा की छात्रा पर शाहपुरा थाने की गुंडा सूची में शामिल बदमाश ने जानबूझकर कुत्ता छोड़ दिया। फिर बचाने के बहाने शराब के नशे में धुत आरोपी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन उसे तब तक नहीं पकड़ा जब तक उसका नशा पूरी तरह नहीं उतर गया। 

बैरागढ़ पुलिस कस्टडी में शुभम मिश्रा की मौत के बाद डीआईजी ने नशेड़ियों को थाने न लाने के आदेश जारी किए हैं। टीआई सीएस रघुवंशी के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी 12वीं कक्षा की छात्रा है। गुरुवार दोपहर ढाई बजे वह सहेली के घर गई थी। लौटते वक्त मोहल्ले में रहने वाले अनिल राजपूत (Anil Rajput) ने कुत्ता छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी उसे बचाने का बहाना करता रहा। इस बीच वह छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा का शोर सुनकर परिजन आ गए। परिजन शाहपुरा थाने पहुंचे। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

गिरफ्तारी के लिए एक टीम गई, लेकिन पता चला कि वह नशे में धुत है। इसलिए उसे तब तक गिरफ्तार नहीं किया, जब तक उसका नशा पूरी तरह उतर नहीं गया। इस बीच परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रातभर थाने में ही डटे रहे।