Loading...

भोपाल के नागरिकों ने आतंकी को सांसद बनाकर भेजा है: अल्का लांबा | BHOPAL NEWS

नई दिल्ली। राजधानी के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की बागी विधायक अलका लांबा ने भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भोपाल की जनता ने एक आतंकवादी को चुनकर संसद भेजा है। उन्होंने इस बार के लोकसभा चुनाव में निर्वाचित सांसदों में 45% सांसदों को आपराधिक पृष्ठभूमि का बताया है। 

स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए अलका लांबा ने कहा कि इस वर्ष (2019) के लोकसभा चुनाव में 45% ऐसे प्रत्याशी निर्वाचित होकर संसद में पहुंचे हैं जिन पर बलात्कार, भ्रष्टाचार और हत्या जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। वहीं अलका लांबा ने कहा कि उनमें से एक भोपाल से सांसद तो आतंकी है, जिन्होंने 10 साल तक जेल की सजा काटी है। अलका ने आगे कहा कि हैरानी की बात यह है जब लोगों से पूछा गया कि आप लोगों ने किसके हाथों में देश सौंप दिया तो उनका जवाब था कि हमने प्रत्याशी नहीं एक लहर में अपना वोट दिया है। 

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर मालेगांव बम ब्लास्ट मामले में आरोपी है परंतु अल्का लाम्बा के बयान वाले दिन तक इस केस का किसी भी कोर्ट में फैसला नहीं हुआ है। प्रज्ञा ठाकुर को एएनआई ने निर्दोष बताया है। मामले का ट्रायल न्यायालय में चल रहा है। 

केजरीवाल पर भी बोला हमला
शनिवार को अलका लांबा अपने लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्यो का उद्घाटन करने पहुंची थी, अपनी ही पार्टी से दरकिनार चल रही अलका लांबा ने बीच चौराहे पर खड़े होकर अपनी ही पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। अलका लांबा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने नवाबगंज (चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र में आने वाला इलाक़ा) की गलियों में जो सीसीटीवी कैमरा लगाने जा रही थी तो उसे रुकवा दिया है। मैं आज नवाबगंज के हर गली, हर चौराहे पर एक सीसीटीवी कैमरा लगाने आई थी ताकि इलाके में हो रही चोरी रुके, महिलाएं सुरक्षित रहें, इलाका सुरक्षित हो। अब इस मामले में जब अधिकारी को फोन किया तो बताया गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने काम रुकवा दिया है।'