Loading...

टॉपर छात्रा पढ़ाई करने के लिए 2 साल तक गैंगरेप सहती रही | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। पढ़ाई जारी रखने के लिए भारत के ग्रामीण इलाकों में लड़कियों को क्या क्या कीमत चुकानी पड़ती है, यह घटना इसका सबसे बड़ा प्रमाण है। 16 साल की लड़की स्कूल की टॉपर थी। उसके 2 चचरे भाई और टीचर मिलकर उसका गैंगरेप करते थे। चचेरे भाई चाहते थे कि वो यौन प्रताड़नाओं से दुखी होकर पढ़ाई छोड़ दे। छात्रा 2 साल तक सबकुछ सहती रही। क्योंकि यदि वो शिकायत करती तो शायद उसका स्कूल जाना बंद करवा दिया जाता। गलती से एक वीडियो वायरल हुआ और मामले का खुलासा हो गया। घटना उत्तर प्रदेश के सीतापुर की है। 

एक वाट्सऐप के जरिए इस घटना का खुलासा हुआ और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। छात्रा ने बताया कि उसके भाइयों और टीचर ने दो साल में कई बार उसके साथ रेप किया।सीतापुर निवासी 16 वर्षीय छात्रा पढ़ाई में काफी होशियार थी। परिजनों और स्कूल में उसकी काफी तारीफ होती थी। जिससे उसके चचेरे भाई उससे चिढ़ते थे। उसके दोनों चचेरे भाई चाहते थे कि वह पढ़ाई छोड़ दे। इसके लिए आरोपियों ने दो साल तक अपनी बहन का गैंगरेप करते रहे। दोनों आरोपियों का मानना था कि उनकी दुष्कर्म से वह पढ़ाई में पीछे हो जाएगी। दोनों चचेरे आरोपी भाइयों के अलावा टीचर ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

वीडियो वायरल हुआ तब पता चला 

पुलिस का कहना है कि आरोपी दोनों भाई चाहते थे कि छात्रा पढ़ाई में पीछे हो जाए क्योंकि वह हमेशा उनसे आगे रहती थी, जबकि आरोपी भाई फेल हो जाते थे। पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी भाई और टीचर छात्रा को बेहोश करने के बाद बारी-बारी से रेप करते थे और उसका वीडियो बनाते थे। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया और घटना सबके सामने आ गई। सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने शिकायत की संज्ञान लिए जाने की बात कही और उनका कहना है कि वह जल्द से जल्द मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं।