Loading...    
   


SIDHI में आदिवासी महिला का रेप कर निर्वस्‍त्र घुमाया | MP CRIME NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी महिला को घर से अपहृत किया गया। उसी के घर के पीछे उसके साथ बलात्कार किया गया और फिर निर्वस्‍त्र अवस्था में गांव में घुमाया गया। बदमाश के पिता ने महिला को मुक्त कराया और तन ढंकने के लिए कपड़े दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस स्टेशन सीधी के टीआई राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि यह घटना 22 जून को रात करीब पौने बारह बजे की है। आदिवासी महिला अपने घर में अकेली सो रही थी। तभी पड़ोस में ही रहने वाला युवक घर की बाउंड्रीवाल कूदकर अंदर आ गया और जबरन आदिवासी महिला को उठाकर घर के बाहर ले गया। आरोपित युवक ने पहले महिला के साथ उसी के घर के पीछे दुष्कर्म किया फिर रात 12 बजे के बाद उसे लेकर गांव में घुमाने लगा।

बदमाश के पिता ने लाज बचाई, कपड़े दिए

आरोपित युवक के माता-पिता को इसकी जानकारी लगी तो पिता ने खुद अपने बेटे के चंगुल से आदिवासी महिला को छुड़ाया और उसे कपड़े दिए। इस दौरान आरोपित की मां भी घटना स्थल पर मौजूद थी। रात में इस घटना के बाद पीड़िता सुबह होते ही अपने मायके जयसिंहनगर थाने के एक गांव चली गई। वहां उसने अपने मायके पक्ष के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आदिवासी महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों ने 26 जून को सीधी थाने में आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। सीधी पुलिस ने महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया है।

चोटी पकड़कर कह रहा था चल भूत दिखा

पीड़ित आदिवासी महिला ने पुलिस को बताया कि 10 साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। आरोपित ने पहले मेरे साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद निर्वस्‍त्र करके मेरे साथ मारपीट करने लगा। जब इससे भी उसका जी नहीं भरा तो सिर की चोटी को पकड़कर गांव की ओर घुमाने ले जाने लगा। महिला ने कहा कि आरोपित मेरी चोटी पकड़कर मुझे घसीटते हुए बार-बार कह रहा था कि चल भूत दिखा, चल भूत दिखा। शोरगुल सुनकर गांव के लोग भी इकठ्ठे हो गए। इसके बाद भी वह मुझे गांव में घुमाता रहा। जब उसके पिता ने ही मुझे बचाया तब मैं अपने घर वापस आ सकी।

इधर महिला को पुलिस भी तलाशती रही

आधी रात हुई इस घटना की जानकारी पीड़िता के जेठ को लग गई थी। सुबह जब वह हाल जानने पीड़िता के घर पहुंचा तो वह घर से गायब थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल सीधी थाने में दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आदिवासी महिला की खोज में जुट गई। तभी परिजनों से सूचना मिली कि घटना के बाद महिला अपने मायके चली गई है तो वहां से उसे लाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

इनका कहना है

दुष्कर्म के बाद आरोपित ने महिला को निर्वस्‍त्र करके गांव में घुमाया था। घटना के बाद वह मायके चली गई थी। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
- राजेंद्र मिश्रा टीआई, सीधी 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here