Loading...

SHIVRAJ SINGH के निजी निवास पर आज भी 'मुख्यमंत्री' लिखा है

भोपाल। यह तो सभी जानते हैं कि शिवराज सिंह चौहान को 'पूर्व' से बहुत चिढ़ है। वो कभी 'पूर्व' नहीं होना चाहते, इसीलिए उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते ही ट्वीटर अकाउंट पर खुद को 'The Common Man of Madhya Pradesh' यानी 'सीएम मध्यप्रदेश' लिख दिया था परंतु उनके निजी निवास पर आज भी उनके नाम के नीचे 'मुख्यमंत्री' लिखा हुआ है। कुछ कांग्रेसियों ने बुधवार को जाकर 'मुख्यमंत्री' के आगे 'पूर्व' लिखा। 

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का निजी निवास विदिशा के शेरपुरा में स्थित है। बुधवार को कांग्रेसी कार्यकर्ता पहुंचे और पेंट से नेम प्लेट पर मुख्यमंत्री के आगे पूर्व लिख दिया। कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष अर्पित उपाध्याय ने पूर्व लिखा, इसी बीच अन्य लोग आए नेम प्लेट पर अलग से पर्ची चस्पा कर दी। इस पर्ची पर पूर्व मुख्यमंत्री निवास लिखा हुआ था। 

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान के विदिशा के शेरपुरा स्थित निवास पर मुख्यमंत्री ही लिखा हुआ है, जिस पर आपत्ति करते हुए अर्पित उपाध्याय ने का कहना था कि शिवराज सिंह अब पूर्व मुख्यमंत्री हैं और अब मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं। नपाध्यक्ष मुकेश टंडन ने कहा कि कांग्रेसी खुद को सरकार में महसूस नहीं कर पा रहे हैं। जिले में कई कामों पर कांग्रेसियों को ध्यान देना चाहिए। जबकि नाम पटि्टका पर पहले से ही पूर्व लिखा था।