Loading...

SEONI से MANDLA जा रही नाव नर्मदा में पलट गई, 15 सवार थे, 5 लापता | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला जिले से खबर आ रही है। यहां नर्मदा नदीं में एक यात्री नाव पलट गई। इस नाव में कुल 15 लोग सवार थे जिनमें से 10 लोग सुरक्षित बाहर आ गए हैं परंतु 5 लोग लापता हैं। प्रशासन एवं स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। 

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग नारायणगंज विकासखंड के मोहगांव घाट के पास नाव के जरिए नर्मदा नदी पार कर सिवनी जिले से मंडला आ रहे थे। इसी दौरान नाव का संतुलन बिगड़ा और ये हादसा हो गया। यह एक यात्री नाव थी। नाव में कुल 14+1 लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के साथ राहत और बचाव दल भी घटनास्थल पर पहुंच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए हैं। लापता लोगों की तलाशने की कोशिशें की जा रहीं हैं परंतु समाचार लिखे जाने तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। 

घटना नारायणगंज थाना क्षेत्र के मोहगांव घाट खमरिया की है। जबलपुर, मंडला और सिवनी से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची हैं। जानकारी के मुताबिक मंडला जिले की सीमा से सटे जिले के बखारी माल गांव में राजेश मरावी के घर शादी समारोह में शामिल होने मंडला जिले से ग्रामीण पहुंचे थे। गुरुवार सुबह नाव में सवार होकर वापस लौट रहे थे। नाव में 14 ग्रमीणों और एक चालक सहित 15 लोग सवार थे।