Loading...

SATNA जेल में एक और कैदी की फांसी पर झूलती लाश मिली | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना केंद्रीय कारागार में कैदियों की लाशें मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। कुछ दिनों पहले चित्रकूट अपहरण कांड के आरोपी का शव फांसी पर लटका हुआ मिला था अब हत्या के मामले में सजायाप्ता कैदी की लाश फांसी पर झूलती मिली है। 

खबर आ रही है कि शनिवार को अपनी पत्नी की हत्या में आजीवन कारावास की सजा काट रहे अनिल कुशवाहा की फांसी पर लटकती लाश मिली है। अनिल की लाश जेल के कारखाने में लटकती मिली। घटना की सूचना मिलने पर जेल के अंदर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर जांच करने पहुंच गई, जो पूरे मामले पर प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या ही मान रहे थे। पर आत्महत्या की वजह कोई बताने को तैयार नहीं था।

इधर मौत की खबर पाकर मृतक के परिजन सतना पहुंचे और अनिल की मौत को साधारण मौत नहीं बल्कि हत्या बता रहे। मृतक के भाई राजू कुशवाहा की माने तो अनिल जल्द रिहा होने बाला था। 9 साल की सजा काट चुका था और अच्छे आचरण के चलते जेल उसकी जल्द ही सजा माफी होनी थी। मगर अचानक उसकी मौत गले नहीं उतर रही। वहीं जेलर एसके शुक्ला का दावा है कि मृतक ने आत्महत्या की है। मृतक का आचरण बहुत अच्छा था इसलिए जेल की जिम्मेदारी दे रखी गई थी।

कहा जा रहा है कि कैदी एक महिला जेल प्रहरी के प्यार में पड़ गया था। इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया।