Loading...

OMG! केपी यादव ने मोदी के साथ भी सेल्फी ले ली | MP NEWS

भोपाल। केपी यादव को तो आप जानते ही होंगे। वही जिन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गुना लोकसभा सीट से चुनाव हराया है। केपी यादव की एक नई सेल्फी सामने आई है। यह पीएम नरेंद्र मोदी के साथ है। राजनीति के पंडित इसके मायने अपने तरीके से निकाल रहे हैं परंतु एक चौंकाने वाली बात यह है कि केपी यादव ने ऐसी ही सेल्फी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भी निकाली थी। 

लोकसभा चुनाव 2019 में मध्य प्रदेश में दिग्गज कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को पराजित करके लोकसभा पहुंचे, कांग्रेसी मूल के भाजपा नेता कृष्ण पाल सिंह यादव यानी केपी यादव इन दिनों भाजपा के तमाम दिग्गज नेताओं से मिल रहे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं। दरअसल, केपी यादव शुरू से ही फोटो के शौकीन रहे हैं। लोग इसलिए केपी यादव से मिलना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि वो जानना चाहते हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराने वाला व्यक्ति कौन है। 

सबसे पहले सिंधिया के साथ सेल्फी ली थी


गुना लोकसभा से केपी यादव की जीत 'राष्ट्रवाद की लहर' का सबसे बड़ा प्रमाण है। लोग केपी यादव से मिलने आ रहे हैं। राजनीति के तमाम सूरम केपी यादव को मिलने का समय दे रहे हैं। शायद केपी यादव भी खुद को 'सिंधिया क शिकारी' समझ रहे होंगे। बड़ी इस बीच बड़ी बात यह है कि केपी यादव ने पीएम मोदी के साथ भी सेल्फी ले ली है। केपी यादव को बड़े नेताओं के साथ सेल्फी लेने का भी पुराना शौक है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भी केपी यादव ने एक सेल्फी ली थी। इसके बाद केपी यादव बागी हो गए और कांग्रेस छोड़ भाजपा में चले गए।