Loading...

रेल कर्मचारियों ने चोर पकड़कर पुलिस को सौंपा, पुलिस ने छोड़ दिया | MP NEWS

अभिषेक जैन/चाचौड़ा। चाचौड़ा बीनागंज रेलवे स्टेशन परिसर में बने रेलवे क्वार्टर की दीवार कूदकर ताला तोड़ते हुए व्यक्ति को रेलवे के कर्मचारियों द्वारा चाचौड़ा पुलिस के सुपुर्द किया परंतु चाचौड़ा पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही करने से इंकार कर दिया गया। दरअसल सोमवार की रात को उक्त व्यक्ति रेलवे क्वार्टर की दीवार कूदकर ताला तोड़ते हुए पकड़ा गया और रेलवे के कर्मचारियों द्वारा उसे पुलिस के सुपुर्द किया गया। 

चाचौड़ा बीनागंज रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर रविचंद्र मीणा के द्वारा जानकारी दी गई की आए दिन रेलवे क्वार्टरों में चोरी की घटना होती रहती है और पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जाती है। रेलवे स्टेशन के आसपास आवारा लोग चोरी की फिराक में घूमते रहते हैं। रेलवे कर्मचारियों के द्वारा ताला तोड़ते हुए युवक को पकड़ कर डायल 100 बुलाई गई और थाना प्रभारी चाचौड़ा के नाम एक आवेदन दे कर पकड़े गए युवक को सुपुर्द किया गया परंतु पुलिस के द्वारा रेलवे कर्मचारियों द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की और ना ही पकड़े गए युवक को हिरासत में लिया और रेलवे स्टाफ के द्वारा दिए गए आवेदन की कोई पावती भी नहीं दी। 

स्टेशन मास्टर मीणा का कहना है कि अगर रेलवे की कोई संपत्ति चोरी करने का मामला होता तो आरपीएफ को सूचना दी जाती परंतु मकान में चोरी करने का मामला होने के कारण चाचौड़ा थाने को सूचना दी गई थी परंतु पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। (अभिषेक जैन abhishekjain.advocate1@gmail.com)