MP NEWS: मार्च में ट्रांसफर हुआ था, अभी भी कुर्सी पर जमे हैं प्रभारी परियोजना अधिकारी

भोपाल। गजराज सिंह दांगी gajrajsinghdangi08@gmail.com की ओर से शिकायत मिली है कि महिला बाल विकास बल्देवगढ़ जिला टीकमगढ़ में प्रभारी परियोजना अधिकारी महेश दोहरे (MAHESH DOHRE PROJECT OFFICER MPWCD BALDEOGARH, TIKAMGARH ) का ट्रांसफर 7 मार्च 2019 को पीके ठाकुर उप सचिव मध्यप्रदेश शासन महिला एवं बाल विकास विभाग के हस्ताक्षर से प्रभारी अधिकारी बाल संप्रेषण गृह, सागर के पद पर हो चुका है परंतु दोहरे अभी भी पुराने पद पर डटे हुए हैं। 

गजराज सिंह दांगी का आरोप है कि प्रभारी परियोजना अधिकारी महेश दोहरे द्वारा भारी मात्रा में सरकारी राशि का गबन किया जा रहा है तथा आंगनबाड़ियों को विकसित करने के लिए दिया गया लगभग 50 लाख रुपये ग़बन कर लिया है दांगी ने अपनी शिकायतों की एक कॉपी संलग्न करते हुए ईमेल में लिखा है कि मेरे द्वारा 3 बार लिखित रूप में माननीय मुख्यमंत्री, मंत्री, आयुक्त, लोकायुक्त, कलेक्टर को शिकायक्त भेजी गई लेकिन आवेदन पर कोई कार्यवाही नही की गई। 

दांगी ने बताया कि महेश दोहरे का ट्रांसफर मार्च में सागर हो गया था लेकिन जिला कार्यक्रम अधिकारी द्वारा इनसे भ्रष्टाचार की राशि से कमीशन लिए जाने के कारण इनको भारमुक्त नही किया जा रहा है। कई बार भोपाल स्तर से भारमुक्त किये जाने के लिए निर्देश दिए जा चुके है फिर भी आदेशो का उल्लंघन किया जा रहा है। इस मामले में आरोपित प्रभारी परियोजना अधिकारी महेश दोहरे से संपर्क करने की कोशिश की गई परंतु संपर्क नहीं हो पाया। यदि वो अपना पक्ष प्रस्तुत करेंगे तो उसे भी अपडेट किया जाएगा।