Loading...

MP BJP के प्रदेश अध्यक्ष बलात्कार के आरोपी को बचा रहे हैं: महिला योग टीचर का आरोप | JABALPUR NEWS

जबलपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री उपेंद्र धाकड़ पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली रांझाी निवासी पीड़िता ने अब जबलपुर सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पेशे से योग शिक्षिका पीड़िता का कहना है कि राकेश सिंह पुलिस पर दवाब बना रहे हैं। वो मामला दर्ज नहीं होने दे रहे। यही कारण है कि मामले की विधिवत जांच भी नहीं हो पा रही है। 

महिला का आरोप है कि साल 2013 में उपेंद्र धाकड़ ने उसे प्यार के जाल में फंसा कर उसके साथ एबीवीपी और बीजेपी कार्यालय में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और लगभग पांच साल तक शादी का झांसा देते रहे और फिर शादी करने से मुकर गए। पीड़िता के शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने अब तक मामला दर्ज नहीं किया है लेकिन पीड़िता हतोत्साहित नहीं हुई है। 

पीड़िता के समर्थन में आये युवा क्रांति संगठन के संयोजक अनुराग तिवारी ने बताया कि पुलिस दबाव में आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। अगर पुलिस जल्द से जल्द उपेंद्र धाकड़ पर एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई नहीं करती है तो युवा क्रांति संगठन उग्र आंदोलन करेगा। संगठन ने कहा कि प्रशासन पीड़िता की शिकायत दर्ज कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि किसी महिला के साथ पार्टी कार्यालय में ऐसा अपराध हुआ है।