Loading...

KHANDWA NEWS: अरुद गांव में सांप का आतंक, 10 दिन, 7 शिकार, 4 मौतें

मध्यप्रदेश के जिला खंडवा, पंधाना ब्लाक के ग्राम अरुद में इन दिनों सांप की दहशत छाई हुई है। पिछले 10 दिनों में सांप ने 7 लोगों को डसा जिसमें से 4 की मौत हो चुकी है। हालात यह हैं कि चारपाई पर सो रहे व्यक्ति को भी सांप ने डस लिया। इसके बाद आपदा से बचने के लिए टोने टोकने शुरू हो गए है। 

30 मई से शुरू हुआ घटनाओं का क्रम

पहली घटना 30 मई को शिवम मोरे पिता बिहारी (18) तालाब मोहल्ला दोपहर 1.30 बजे अपने घर के पास नीम के पेड़ के नीचे खटिया पर सो रहा था उसका एक हाथ खटिया से नीचे झूल रहा था अचानक कुछ काटा वह घर में गया और परिजनों को बताया कि उसका सिर भारी होने लगा है, तत्काल उसे परिवार वाले पंधाना अस्पताल लेकर आए जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर किया। 

शौचालय में भी आ गया सांप 

दूसरी घटना प्रियांशु पिता भगवान कुमरावत (13) के साथ हुई। 2 जून की सुबह 7:30 बजे उठने के बाद प्रियांशु शौचालय में गया। बैठे-बैठे अचानक ही कुछ काटने का एहसास हुआ। देखा तो होश उड़ गए। बालक ने परिजन से कहा शौचालय में आकर मुझे सांप ने डस लिया है। 

मटके के पास बैठा था, डस लिया 

तीसरी घटना गजराबाई पति शोभाराम कुमरावत (60) निवासी तालाब मोहल्ला रात 10 बजे गोली खाने के लिए मटके के पास पानी भरने गई थी। अचानक ही उनके पैर में सांप ने डस लिया। परिजन जिला अस्पताल लाए। जहां पर इलाज के दौरान गजराबाई की मौत हो गई। 

अरबी के पत्तों से अचानक निकला 

चौथी घटना ग्राम वासियों ने बताया कि अभी-चार दिन पहले ही बारेला समाज की महिला जो कि अरुद में मजदूरी करने आरबी उखाड़ने की आए हुए थे उसे भी दोपहर में अरबी निकालते समय सांप ने डस लिया। 7 जून की रात मौत हो गई।