JOB INTERVIEW के लिए होटल में बुलाकर गैंगरेप किया | BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी में एक फर्जी जॉब कंसलटेंसी चलाने वाले युवक और उसके साथी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि युवक ने जॉब इंटरव्यू के लिए युवती को हनुमानगंज इलाके में स्थित एक होटल में बुलाया और गैंगरेप किया। लड़की ने होटल से मुक्त होते ही पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराया। 

हनुमानगंज थाने के एसआई प्रवीण ठाकरे के मुताबिक अनुसार 18 वर्षीय युवती माता मंदिर क्षेत्र में रहती है। पूर्व में वह कोलार रोड स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। एक माह पहले उसके पिता का निधन हो गया। पिता की मौत के बाद युवती ने ब्यूटी पार्लर की नौकरी छोड़ दी थी। दो तीन दिन पहले उसने अपनी एक सहेली से दूसरी नई नौकरी तलाशने की बात कही। उसकी सहेली ने युवती को मोबाइल नंबर दिया। साथ ही बताया कि यह नंबर एक कंसलटेंसी चलाने वाले का है। वह नौकरी दिला सकता है। 

युवती ने संबंधित नंबर पर बात की,तो फोन पर बात करने वाले ने नौकरी देने का भरोसा जताते हुए सोमवार शाम को घोड़ा नक्कास स्थित एक होटल में इंटरव्यू देने के लिए बुलाया। होटल के कमरे में पहुंचने पर वहां मिले एक युवक ने युवती से बैठने को कहा और सर का बुलाकर लाने का कहकर कमरे का दरवाजा लगाते हुए बाहर चला गया। थोड़ी देर बाद कमरे में एक अन्य युवक आया उसने युवती से कुछ देर तक बात की। इसके बाद उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। 

उसके कमरे से निकलते ही पहले वाला युवक कमरे में पहुंचा। उसने भी डरा धमकाकर युवती से दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती सीधे थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। हनुमानगंज थाना प्रभारी शिवपालसिंह कुशवाहा ने बताया कि दुष्कर्म का केस दर्ज कर मंगलवार को आरोपित लक्ष्मी टॉकीज क्षेत्र निवासी मो. जैनुद्दीन (23) और पीजीबीटी कॉलेज के पास रहने वाले सफदरयार खान(23) को गिरफ्तार कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !