Loading...

JABALPUR NEWS: घर के आंगन में लगे खम्भे से बांध ठेकेदार को पूरे गांव के सामने पीटा, मौत

जबलपुर। कुण्डम क्षेत्र के बटई गांव में ठेकेदार को पूरे गांव के सामने एक परिवार के 6 लोगों ने खम्भे से बांधकर लाठियों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो की तलाश की जा रही है।

कुंडम पुलिस ने बताया कि लार्डगंज थाने के पीछे कल्याण मंदिर के पास रहने वाले दुर्गा प्रसाद शर्मा (Durga Prasad Sharma)(45) ओएफके ठिहा चौकी में ठेकेदारी करता था। दुर्गा का कुंडम बटई गांव निवासी सुनील से रुपए का लेन देन था। रविवार की शाम दुर्गा बटई गांव में सुनील (SUNIL) से रुपए लेने पहुंचा। जहां रुपए की बात पर सुनील से दुर्गा का विवाद हो गया। विवाद होता देख सुनील का भाई श्रीराम, दुर्गेश (Shriram, Durgesh) और पिता घसीटा ने दुर्गा पर लाठियों से हमला करना शुरू कर दिया। वहीं घसीटा की पत्नी बेबी बाई और बहू सरस्वती रस्सी लेकर आईं। सुनील और उसकी पत्नी सरस्वती ने मिलकर दुर्गा के हाथ पैर घर के आंगन में लगे खम्भे से बांध दिए। 

दुर्गा को सभी आरोपितों ने खम्भे से बांधकर बेरहमी से लाठियों से मारना शुरू कर दिया। वहीं दुर्गा की चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों का मौके पर हुजूम लग गया। लेकिन आरोपित बिना रुके हमला करते रहे। ठेकेदार दुर्गा के बेटे सिद्घार्थ को सूचना मिली, जिसपर वह अपने साथी के साथ बटई गांव पहुंचा, तो उसने देखा कि दुर्गा खून से लथपथ सुनील के घर के आंगन में बंधा हुआ है। जिसने दुर्गा को रस्सी से खोला और डायल 100 को सूचना दी। पुलिस दुर्गा को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की। इसमें आरोपित सुनील पटेल, उसकी पत्नी सरस्वती, सुनील की मां बेबी बाई और सुनील के बड़े पिता का बेटा दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपित सुनील के पिता घसीटा और भाई श्रीराम की तलाश की जा रही है।