Loading...    
   


JABALPUR NEWS: सांसद राकेश सिंह ने कार्यकर्ताओं पर पुष्प वर्षा कर अभिनंदन किया

जबलपुर। जबलपुर लोकसभा में मिली ऐतेहासिक जीत की धुरी हमारा कार्यकर्ता है और भाजपा का कार्यकर्ता इतना लगनशील होता है कि मिट्टी में भी चंदन की खुशबू ला सकता है और ऐसे कार्यकर्ताओं का अभिनंदन कर मैं अभिभूत हूँ यह बात भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं जबलपुर से लगातार चौथी बार सांसद बने श्री राकेश सिंह ने कार्यकर्ता अभिनदंन समारोह के अवसर पर शहीद स्मारक गोलबाजार प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में दिए।

उल्लेखनीय है कि जबलपुर में भाजपा को मिली ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं चार लाख पचपन लाख रिकॉर्ड मतों से जीतने के बाद सांसद श्री राकेश सिंह द्वारा जबलपुर संसदीय क्षेत्र की आठो विधानसभाओं के हजारों कार्यकर्त्ताओं का कार्यक्रम के अंतर्गत अभिनंदन किया गया। श्री सिंह ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओ का अभिनंदन करते हुए कहा कि देश और दुनिया मे ऐसा कोई अन्य राजनैतिक दल नही है जिसके पास आप जैसे कार्यकर्ता है क्योंकि अपने अथक परिश्रम और लगन के चलते जबलपुर संसदीय क्षेत्र में लगातार चौथी बार जीत का जो इतिहास बना है वह आपकी मेहनत का परिणाम है। श्री सिंह ने कहा भीषण गर्मी और धूप की परवाह किये बगैर सभी कार्यकर्ताओं ने जो जी तोड़ मेहनत की उसका परिणाम आपके सामने है और मुझ जैसे कार्यकर्ता को आप सब ने मिलकर देश की संसद में पहुँचाया है इसके लिए आप सभी का ऋणी हूँ।

श्री राकेश सिंह ने कहा कि इस चुनाव में यह तय हो गया कि प्रत्येक मतदान कन्द्र में कैसे चुनाव जीता जाता है और हमारे कार्यकर्ता प्रत्येक केन्द्र तक पहुंच चुके हैं। हम व्यक्ति के कारण नहीं अपितु भाजपा के संगठन की क्षमता और ताकत पर चुनाव जीतते हैं। हम अपने नेतृत्व को आधार मानकर कार्य करते हैं और यह क्रम वर्षों वर्ष तक बना रहे ऐसा हमारा प्रयास होना चाहिए। 

श्री सिंह ने कहा हमारे पास प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के रूप में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ नेतृत्व है जिनके प्रधानमंत्री बनने के बाद दुनिया मे भारत का डंका बजा है और हमारे संगठन की कमान ऐसे हाथों में है जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को न सिर्फ विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाया बल्कि देश में दूसरी बार लगातार गैर कांग्रेसी सरकार पूर्ण बहुमत से बनाने के साथ ही उन प्रदेशो में भाजपा की सरकार बनी जहाँ हम कभी नही थे किंतु हमारा प्रयास अभी भी जारी रहेगा और हम जब पश्चिम बंगाल और केरल में अपनी सरकार बना लेंगे उस दिन हम देश के सभी प्रदेशो में सेवा करने वाली पार्टी होंगे और मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिस दल के पास आप जैसे देव दुर्लभ कार्यकर्ता हो उस पार्टी में सब कुछ सम्भव है।

श्री सिंह ने कहा कि इतनी विशाल जीत के बाद में हम सभी कार्यकर्ताओं के पास अनेको चुनौतियां है जिनसे हम आगे जाना है जैसे प्रदेश में आने वाले दिनों में स्थानीय निकाय के चुनाव आ रहे है और हमे पूर्ण विश्वास है कि आप सब अपनी दायित्व का बखूबी निर्वहन कर उन चुनावो में भी जीत दर्ज करेंगे।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here