Loading...

चाकू घोंपकर वृद्ध के आंख फोड़ने वाले अब घर खाली करने को कह रहे हैं | JABALPUR NEWS

जबलपुर। चाकू घोंपकर वृद्ध के आंख की रोशनी छीनने वाले बदमाशों ने पीड़ित परिवार को जीना दूभर कर दिया है। पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई न किए जाने से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और वे देर रात तक वृद्ध के घर के बाहर डेरा जमाए रहते हैं, जिससे पूरा परिवार भय के माहौल में जी रहा है। 

घटना के संबंध में पन्नी मोहल्ला सुहागी अधारताल निवासी रमेश प्रसाद साहू (64) ने बताया, कि 3 जून को वे घर में सो रहे थे। तभी मोहल्ले में रहने वाला पप्पू चौधरी अपने साथियों दीपक चौधरी, छोटू चौधरी, राहुल झारिया समेत 3-4 अन्य युवकों को लेकर पहुंचा और उनके घर के बाहर रखे बांस चोरी कर ले जाने लगा।

बांस की चोरी करते हुए उनके बेटे शिवकुमार साहू ने देख लिया और उन्हें ले जाने से रोका। इसी बात पर उनमें विवाद हुआ और युवकों ने उनके बेटे के साथ मारपीट कर दी। शोर सुनकर वे, उनकी पत्नी सुशीला व बेटी ज्योति घर के बाहर निकले तो बदमाशों ने सभी को लाठियों से पीटा। इसी बीच बदमाशों ने उनकी बायीं आंख में चाकू घोंप दी।

घर छोड़कर चले जाओ वरना पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे

वृद्ध ने बताया कि चाकू के हमले में उनकी बाईं आंख की रोशनी चली गई, लेकिन पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ सामान्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया। बदमाशों ने धमकी दी है, कि यदि उन्होंने मकान खाली कर मोहल्ला नहीं छोड़ा तो वे पूरे परिवार को जिंदा जला देंगे।


वृद्ध व उनके परिजन के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लेकर प्रकरण दर्ज किया गया था। वृद्ध ने हमलावरों के खिलाफ जो शिकायत की है उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 
योगेश तोमर, टीआई अधारताल