बालाजी टोमेटो चिप्स में भुनी हुईं चीटियां निकलीं: शिकायत | INDORE NEWS

इंदौर। बालाजी वेफर्स के टोमेटो चिप्स में भुनी हुई चींटियां निकलने पर एक युवक ने जिला उपभोक्ता फोरम में शिकायत की है। इसमें उसने लिखा है- मैं एक शुद्ध शाकाहारी जैन परिवार से हूं। घटना से मेरी भावनाएं आहत हुई हैं। अधिकतर बच्चे भी चिप्स का सेवन करते हैं। ऐसे में मुझे हर्जाने के रूप में सात लाख रुपए दिलाए जाएं। इस पर उपभोक्ता फोरम ने शुक्रवार को बालाजी वेफर्स कंपनी, सांवेर रोड स्थित सेल्समैन और दुकान संचालक को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। मामले की अगली सुनवाई 2 अगस्त को होगी। 

कंपनी ने कहा- सेल्समैन से संपर्क करें 

श्याम नगर मेन निवासी सौरभ जैन ने बताया कि वह 6 जून को शेखर सेंट्रल में सीए के ऑफिस गए थे। उन्होंने कर्मचारी से चिप्स लाने को कहा। कर्मचारी उसी बिल्डिंग की हैशवुड कैफे से बालाजी कंपनी का टोमेटो वेफर्स लेकर आया। वह उसे खोलकर जब खाने लगे तो उसका स्वाद कुछ अलग लगा। उसे जब गौर से देखा तो उसमें मरी हुई चींटियां थीं। ऐसा लग रहा था कि वे मसाले के साथ भून दी गई हैं। उन्होंने चिप्स को वापस कराया तो दुकान संचालक ने चिप्स लेने से मना कर दिया और कंपनी से संपर्क करने को कहा। 

कंपनी से संपर्क किया तो वहां से सांवेर रोड स्थित कंपनी के सेल्समैन शिव तिवारी से संपर्क करने को कहा गया। शिव तिवारी को फोन कर सारी जानकारी दी तो उन्होंने स्वीकार किया कि मसाले के साथ चींटियां भी आ गई हैं, लेकिन उन्होंने भी कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया। फिर 13 जून को जिला उपभोक्ता फोरम में जज ओपी शर्मा के समक्ष आवेदन लगाया। उन्होंने तीन पक्षों को नोटिस दिया।