INDORE NEWS : बस स्टैंड पर बेहोश मिली तमन्ना की मौत, हत्या की आशंका

इंदौर। बस स्टैंड पर चार दिन पहले बेहोश मिली नवविवाहिता ने मंगलवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के बाद से उसे होश नहीं आया। उसके शरीर पर मिले निशान से परिजन को उसकी हत्या की आशंका है। छोटी ग्लवाटोली पुलिस के मुताबिक मृतक तमन्ना (TAMANNA KHAN) (23) पति जाकिर खान (JAKIR KHAN) निवासी शुभम पैलेस छोटा बांगड़दा रोड है। रिश्तेदार जावेद (JAVED ने बताया कि आठ जून को दोपहर दो बजे तमन्नाा अपने ससुराल वालों को गरीब नवाज कॉलोनी निवासी बुआ के घर जाने का बोलकर निकली थी।  

करीब 3.30 बजे उसे बस स्टैंड से उसका दोस्त शानू एमवाय अस्पताल ले गया था। शानू ने अस्पताल में बताया था कि तमन्नाा उसे बेसुध हालत में पड़ी मिली थी। रात करीब 10 बजे शानू ने तमन्नाा के मायके वालों को जानकारी दी। अगले दिन तमन्नाा के ससुराल वालों को घटना का पता चला था। मंगलवार सुबह तक शानू और उसकी पत्नी अस्पताल में थे, लेकिन दोपहर को दोनों वहां से चले गए। दोनों घर पर भी नहीं है। साथ ही शानू का फोन बंद है। मंगलवार रात करीब 11.15 बजे डॉक्टरों ने तमन्नाा को मृत घोषित किर दिया था। 

रिश्तेदार के मुताबिक करीब तीन साल पहले तमन्नाा की शादी हुई थी। तमन्नाा के हाथ-पैर पर रस्सी के निशान मिले हैं। इससे लग रहा है कि उसके हाथ-पैर बांधकर मारपीट की गई थी। गले पर भी रस्से के निशान है। इससे लग रहा है कि गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की गई थी। सफल नहीं हुए तो उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। उसके एक हाथ पर शानू के नाम का टैटू भी गुदा हुआ है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शानू और तमन्नाा की पहले से दोस्ती थी। तमन्नाा का पति ड्राइवर है।

घटना के बाद अस्पताल से तुकोगंज पुलिस को नवविवाहिता के बेसुध मिलने की सूचना दे दी गई थी। इसके बाद भी पुलिस ने किसी परिजन से संपर्क नहीं किया। न ही नवविवाहिता की हालत जानने का प्रयास किया गया। पुलिस प्रयास करती तो संभवतः मामले का सच सामने आ जाता है। उधर, छोटी ग्वालटोली थाने के एएसआई दुबे के मुताबिक मंगलवार सुबह 11 बजे डाक के जरिए महिला की जांच डायरी थाने पर आई थी। इसके बाद डॉक्टरों से संपर्क किया गया। डॉक्टरों ने बताया कि नवविवाहिता बयान देने की स्थिति में नहीं है। देर रात उसकी मौत की पुष्टि हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर महिला की मौत का कारण पता चल पाएगा।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !