Loading...

INDORE NEWS: सिर्फ एक घंटे की बारिश में सड़कों पर कमर तक पानी भर गया

इंदौर। सोमवार रात के बाद मंगलवार की शाम एक बार फिर से बादल बरस पड़े। शाम पौने चार बजे से शुरू हुई बारिश करीब एक घंटे तक होती रही। लगातार हो रही बारिश से लोगों में जहां खुशी की लहर है, पहली ही बारिश ने कई कॉलोनियों में समस्याएं पैदा कर दी है। इंदौर स्थित बीआरटीएस में जहां तेज बारिश के बाद जगह-जगह पानी भर गया, वहीं वार्ड 37 स्थित 8 से 10 कॉलोनियों की मुख्य सड़क पर कमर तक पानी भर गया, जिससे लोगों को निकलने में काफी परेशानी हुई। लोगों का कहना है कि अभी तो बारिश शुूरू भी नहीं हुई और कॉलोनी में ऐसे हालात नजर आने लगे हैं।

सोमवार की रात शहर में करीब एक घंटे तक जोरदार बारिश हुई थी। लंबे समय से बारिश की बाट जोह रहे लोगों ने बारिश का वेलकम भीगकर किया था। बारिश की वजह से कई क्षेत्र देर रात तक अंधेरे में डूबे रहे। वहीं मंगलवार को शाम को करीब एक घंटे तक बादलों ने शहर को भिगोया। बूंदाबांदी से शुरू हुए सिलसिले ने देखते ही देखते रफ्तार तेज कर दी और कुछ ही पल में चारों ओर पानी ही पानी दिखाई देने लगा।

वार्ड नंबर 37 जोन क्रमांक - 8 की मुख्य सड़क पर भरा पानी

बारिश धीमी पड़ी तो वार्ड नंबर 37 जोन क्रमांक - 8 के तहत आने वाली काॅलोनियों की मुख्य सड़क नाले में तब्दील हो चुकी थी। रहवासियों की माने तो इस रोड से लगभग 8 से 10 काॅलोनियों का रास्ता जाता है। और यहां 8 से 10 स्कूल भी स्थित हैं।  उनका कहना था कि पहले भी पानी यहां भरता था, लेकिन इतना नहीं की निकलना मुश्किल हो जाए। नगर निगम द्वारा गलत तरीके से रोड का निर्माण किया है, तभी से रोड पर पानी 2 से ढाई फीट तक पानी भर रहा है। परेशानी को लेकर पार्षद से भी बात की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि यह रोड धीरज नगर, शिव बाग कॉलोनी, सरस्वती नगर ,बाबा मनसब नगर, कृष्णबाग, महादेव नगर, मायापुरी, साईं धाम कॉलोनी, साईं श्रद्धा कॉलोनी, आशा नगर आदि कॉलोनियों का मुख्य मार्ग है। निगम ने इसे कहने मात्र को एम आर-9 और एमआर -10  के लिंक रोड के रूप में निर्मित किया है।