INDORE के बाद BHOPAL में भी स्पा सेंटर्स पर छापामारी, सेक्स रैकेट मिला | CRIME NEWS

भोपाल। कुछ समय पहले इंदौर पुलिस ने स्पा सेंटर्स और मसाज पार्लर के खिलाफ एक मुहिम चलाई थी। खुलासा हुआ था कि पुलिस के संरक्षण में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। अब भोपाल पुलिस ने भी इसी तरह की कार्रवाई शुरू की है। श्यामला हिल्स और मिसरोद थाना क्षेत्र में मसाज पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दोनों स्पा सेंटर्स से पुलिस ने कुल 12 कॉलगर्ल्स और 14 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। टीम ने यहां अपने ही एक-एक सिपाहियों को ग्राहक बनाकर भेजा था।

अलीज स्पा पर थाईलैंड की लड़कियां मिलीं

एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि श्यामला हिल्स स्थित अलीज स्पा एंड फैमिली हेयर सैलून से पकड़े गए आरोपियों में जुनैद खान, सुरेश कुमार टेकचंदानी, कपिल रमानी, राजेश अग्रवाल, हेमंत नागिया, सुनील कुशवाहा, ओसामा खान और उमर अली शामिल हैं। यहां पकड़ी गई चार कॉल गर्ल भोपाल की और दो थाईलैंड की रहने वाली हैं। 

बैंकॉक स्पा सेंटर पर किसान, व्यापारी, मैनेजर पकड़े गए

एएसपी संजय साहू ने बताया कि होशंगाबाद रोड स्थित बैंकॉक स्पा सेंटर से 6 ग्राहकों और 6 कॉलगर्ल व एक महिला मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों में मुकेश शुक्ला, धर्मेंद्र रिछारिया, सुरेश साहू, मोहम्मद उजेर, संजय वर्मा और भुरु गौर शामिल हैं। इनमें दो एक निजी कंपनी के मैनेजर, एक किसान, एक अनाज व्यापारी और एक एकाउंटेंट है। कटारा हिल्स निवासी निशांत उप्पल के इस सेंटर को महिला मैनेजर संचालित कर रही थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !