Loading...

GWALIOR NEWS : सूदखोर ने पति व बच्चों को घर से निकालकर महिला का रेप किया

ग्वालियर। पति के इलाज के लिए उधार लिये रुपये की वसूली करने आए युवक ने विवाहिता से दुष्कर्म कर दिया। विवाहिता ने विरोध किया तो आरोपी ने गोली मारने की धमकी दे दी। घटना गिरवाई थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू इलाके की है। घटना का शिकार पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 

गिरवाई थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू निवासी महिला अपने पति के साथ रहती है। कुछ समय पहले उसके पति की तबियत ज्यादा खराब हुई तो उसने पड़ौस में रहने वाले भीकम सिंह (Bhikam Singh) से बीस हार रुपए उधार लिए थे। रुपये लेते समय भीकम ने उसे पति की तबियत ठीक होने पर रुपए बगैर ब्याज के लौटाने का आश्वासन दिया था। रुपए देने के कुछ ही दिन बाद वह रुपये लौटाने का दबाव बनाने लगा और दिये हुए रुपयों पर ब्याज लगाकर ढाई लाख का कर्जा उस पर निकाल दिया। जब उसने उस समय रुपए लौटाने में असमर्थता व्यक्त की तो उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 

आरोपी कुछ दिन बाद पीडि़ता के घर अपने भाई गब्बर और संजय के साथ पहुंचा और रुपए की मांग की। रुपए ना देने की स्थिति में उसने मकान खाली करने को कहा और उसके पति तथा बच्चे को घर से निकालकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके भाइयों ने उसे गोली मारने की धमकी दी। वारदात की शिकायत पीडि़त महिला ने पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।