Loading...

संडे को गायब हुए युवक का शव मोतीझील में तैरता हुआ मिला

ग्वालियर। दोस्तों के साथ नहाने गये युवक का शव मोतीझील में सोमवार को बाहर आ गया, जिसे पुलिस व मृतक के परिजनों ने निकालकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस हादसा मानकर जांच में जुट गई है। 

चार शहर का नाका स्थित भीकम नगर में रहने वाला अजय (Ajay Kushwaha) पुत्र सुमेर कुशवाह (Sumer Kushwah) रविवार की सुबह अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था और शाम को वह राजू कुशवाह (Raju Kushwaha) के यहां आयोजित जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुआ, जन्मदिन मनाने के बाद वह वापस आया और दोस्त अजय, राजू, धर्मेन्द्र, दीपक और जीतू के साथ नहाने के लिए मोतीझील पहुंच गया। पानी में नहाते समय अजय अचानक से गोते लगाते हुए गायब हो गया। यह देखकर उसके दोस्त घबरा गए और उन्होंने इसकी खबर परिजनों को दी। 

अजय कुशवाह के डूबने की खबर मिलते ही परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और दमकल व गोताखोरों ने शव को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन अंधेरा होने के कारण शव नहीं मिला, जिस पर पुलिस व दमकल दस्ता वापस लौट आया। सोमवार को परिजन 6 बजे जैसे ही मोतीझील पहुंचे और उन्होंने शव को पानी में तैरता देखा तो पुलिस की इसकी खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।