Loading...

GWALIOR NEWS : रिटायर्ड DSP के बेटे का शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता मिला

ग्वालियर। रिटायर्ड डीएसपी भान सिंह जादौन (Retired DSP Bhan Singh Jadoun) के बेटे का शव उसी के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ मिला है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना कम्पू थाना क्षेत्र के सांई कालोनी की है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है। पुलिस का कहना है कि युवक ने फांसी लगाकर जान क्यों दी है, यह साफ फिलहाल नहीं हो सका है।

कम्पू थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुढ़ीगुढ़ा का नाका सांई कालोनी में रहने वाले रिटायर्ड डीएसपी भान सिंह जादौन केे बेटे भूपेन्द्र जादौन (Bhupendra Jadoun) ने सोमवार को अपने कमरे में झूले की रस्सी और दुपट्टे का सहारा लेकर फांसी का फंदा बनाया और उस पर झूल गया। सुबह जब भूपेन्द्र के कमरे का गेट नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला तो वह परेशान हो गए और दरवाजे को धक्का देकर खोला तो भूपेन्द्र का शव फंदे पर झूल रहा था। 

घटना की खबर रिटायर्ड डीएसपी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष और कम्पू थाने को दी। डीएसपी के बेटे के फांसी पर झूलने की खबर मिलते ही कम्पू थाना प्रभारी और फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। कुछ लोगों का कहना है कि मृतक की पत्नी पिछले एक माह से मायके में है जिससे वह परेशान था तो कुछ का कहना है कि गुर्जर समाज के लोगों से इसका विवाद चल रहा था और वह उसे धमकी दे रहे थे। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।