Loading...

BBA की छात्रा ने फांसी पर झूल गई, सुसाइड नोट छोड़ा | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। यह दो लाइनों का सुसाइड नोट (Suicide note) लिखकर एक बीबीए की छात्रा (BBA STUDENT) ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर में घटित हुई। घटना का पता सुबह चला जब भाई की आंख खुली तो बहन फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल पता नहीं चल सका। कि किन कारणों के चलते छात्रा फांसी पर झूली।

हजीरा थाना क्षेत्र के प्रसाद नगर निवासी रमेश सिंह सिकरवार (Ramesh Singh Sikarwar) आर्मी में जवान है। और अभी जबलपुर (JABALPUR) में पदस्थ हैं। यहां पर उनकी बेटी अमृता (Amrita Singh Sikarwar) अपने भाई के साथ रहती है। और बीबीए की छात्रा है। रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह जब उसके भाई की आंख खुली तो अमृता के कमरे का दरवाजा बंद था। दरवाजा बंद देखकर भाई उसे जगाने पहुंचा तो अमृता अंदर फांसी पर झूल रही थी। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और जांच के बाद शव को फंदे से उतारकर पीएम हाउस पहुंचाया। पुलिस को कमरे की तलाशी में 2 लाइन का एक सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट के साथ ही छात्रा का मोबाइल जप्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

पुलिस जांच में पता चला है कि कुछ दिन पहले ही छात्रा की सगाई हुई थी। जिसके बाद घर पर शादी की तैयारियां शुरू हो गई थी। अब पुलिस पता लगा रही है। कि ऐसा क्या कारण हुआ की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी।