Loading...

9th तथा 11th की सप्लीमेंट्री एग्जाम डेट बदली | MP NEWS

ग्वालियर। डीएलएड परीक्षा के कारण कक्षा 9 व 11 की पूरक परीक्षाओं की तारीख बदलीं (Supplementary Exam Date change) गईं है। नए कार्यक्रम के मुताबिक कक्षा 11 की पूरक परीक्षा 1 जुलाई को पहले से तय केंद्रों पर होगी जबकि कक्षा 9 की परीक्षाएं 2 जुलाई से प्रारंभ होकर 10 जुलाई तक चलेंगी। बता दें है कि डीएलएड परीक्षा के लिए जो 17 केंद्र बनाए गए हैं उन्हीं में से कुछ केंद्रों पर उक्त परीक्षा होनी है, इसी कारण संयुक्त संचालक प्रभात आर तिवारी ने 17 जून को परीक्षा की संशोधित समय सारणी जारी की है। 

सप्लीमेंट्री एग्जाम की तैयारी के लिए कोचिंग क्लास शुरू 

जोबट। 2019 की हाई और हायर सेकेंडरी परीक्षा में पूरक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए कोचिंग की व्यवस्था की गई है। जोबट विकासखंड में कोचिंग क्लास शुरू कर दी गई है। यह कक्षाएं उत्कृष्ट उमावि जोबट में लग रही है। नोडल अधिकारी के रूप में खण्ड शिक्षा अधिकारी और प्रभारी अधिकारी के रूप में उत्कृष्ट उमावि के प्राचार्य को नियुक्त किया है। आलीराजपुर में संजय गांधी और संजय परवाल, सोंडवा में डीएस सोलंकी व गिरधारीलाल राठौड़, कट्ठीवाड़ा में अच्छेलाल प्रजापति और शंकर जाटव।

जोबट में नवीन श्रीवास्तव और प्रीतम पाल, चंद्रशेखर आजाद नगर में आरकेएस तोमर और पंचमसिंह चौहान तथा उदयगढ़ विकास खण्ड में रीता डावर और पातालसिंह गाड़रिया को नोडल अधिकारी और प्रभारी अधिकारी नियुक्त किया गया है।