स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां 17 जून तक: कमिश्नर के आदेश | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। संभागीय आयुक्त बी एम शर्मा (Divisional Commissioner BM Sharma) ने गर्मी एवं लू के प्रकोप को देखते हुए संभाग के सभी जिला कलेक्टरों (Collectors) को निर्देशित किया है कि वे अपने-अपने जिले में यह सुनिश्चित करें कि शासकीय स्कूलों के साथ-साथ प्राइवेट स्कूल भी 17 जून से पूर्व संचालित न हों। राज्य सरकार द्वारा शासकीय स्कूलों को 17 जून से प्रारंभ करने के निर्देश जारी किए जा चुके हैं।

संभागीय आयुक्त बी एम शर्मा ने संभाग के कलेक्टरों को पत्र लिखकर कहा है कि शासन आदेशानुसार सभी शासकीय विद्यालय 17 जून से प्रारंभ किए जा रहे हैं। जानकारी प्राप्त हुई है कि कुछ प्राइवेट स्कूल 10 जून से प्रारंभ करने जा रहे हैं। कलेक्टर अपने जिले में शिक्षा विभाग के माध्यम से यह सुनिश्चित करें कि शासकीय स्कूल की तरह ही सभी प्राइवेट स्कूल भी 17 जून से ही प्रारंभ हों। इस संबंध में सभी कलेक्टर अपने-अपने जिले में स्कूल संचालकों को निर्देश भी जारी करें। 

ग्वालियर कलेक्टर अनुराग चौधरी (Collector Anurag Chodhri ने इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया है कि ग्वालियर जिले में कोई भी प्राइवेट स्कूल 17 जून से पहले प्रारंभ नहीं होना चाहिए। इस संबंध में सभी प्राइवेट स्कूल संचालकों को निर्देशित करने को भी कहा है। शासन आदेशानुसार शासकीय विद्यालय 17 जून से प्रारंभ होंगे, उसी प्रकार प्राइवेट विद्यालय भी 17 जून से ही प्रारंभ किए जाऐं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !