Loading...

यात्रियों से भरी बस ने पलटी, महिला यात्री की मौत, 12 से ज्यादा घायल | SARWANIA MAHARAJ NEWS

प्रकाश योग/सरवानिया महाराज। दिनांक 20 जून गुरुवार दोपहर को नीमच से वाया सरवानिया महाराज होकर मनासा की तरफ जाने वाली अन्नपूर्णा बस सर्विस एमपी 09 एस 9101 आज उस समय पलटी खा गई जब सामने से मनासा से नीमच की ओर चलने वाली ग्वाला बस आ रही थी। उसको क्रॉसिंग देने में अन्नपूर्णा बस पलटी खा गई जिसमें बस में सवार एक महिला यात्री की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि कोई दर्जनभर यात्रियों को चोटें आई। जिन्हें एंबुलेंस एवं हंड्रेड डायल के माध्यम से सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है।  

खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली आसपास के ग्रामीण इलाकों से सरवानियां और जगेपुर के बीच में घटनास्थल पर लोगों का जमवाड़ा लग गया। घटनास्थल पर लोगों की चीख और रुदन के अलावा कुछ भी सुनाई नहीं दे रहा था। इसी बीच एकत्रित ग्रामीणों ने मिलकर बस में फंसे यात्रियों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और चोटिल हुए यात्रियों को सिविल हॉस्पिटल की ओर पहुंचाने में मदद की। 

मात्र 9 किलोमीटर के इस सड़क के टुकड़े पर पिछले 2 वर्ष से निर्माण का कार्य ऐसी गति से चल रहा है कि हर बार बारिश में यहां के वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई लोग एक्सीडेंट के शिकार हो गए। विभाग ऐसी कुंभकरण की नींद में सोया है कि अभी तक वह पुल पुलिया का निर्माण कर रहा है।