Loading...

SDM आरूषी और कांग्रेस नेता में विवाद, मामला दर्ज | PANNA MP NEWS

पन्ना। बीते रोज एसडीएम अजयगढ़ आरूषी जैन और जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे के बीच विवाद हो गया। एसडीएम आरुषी ने कांग्रेस नेता पांडे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। श्री पांडे को सीएम कमलनाथ का नजदीकी नेता माना जाता है। 

मामला क्या है
सारा विवाद रेत परिवहन को लेकर हुआ। एसडीएम अजयगढ़ आरूषी जैन ने अवैध रेत परिवहन का दावा करते हुए एक ट्रक को रोका और उसे थाने ले जाने को कहा। यह ट्रक जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे का था। पांडे ने दावा किया कि उनकी रेत अवैध नहीं है, उनके पास सभी अनुमतियां हैं। इसी बात पर दोनों के बीच बहस बढ़ती चली गई और प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई। जनपद अध्यक्ष पांडे अपना ट्रक लेकर चले गए। बदले में आरुषी ने उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करा दिया। आरुषी ने पुलिस पर भी पक्षपात का आरोप लगाया है। 

मैं गिड़गिड़ा रहा था वो आचार संहिता की धमकी दे रही थी
आरूषी जैन ने कहा कि जिस तरह से ट्रक ड्राइवर गाड़ी चला रहा था उससे यह लग रहा था कि उसके इरादे अच्छे नहीं हैं और वह कुछ मेरे साथ घटना भी कर सकता था। वहीं कांग्रेस जनपद अध्यक्ष भरत मिलन पांडे का कहना है कि ‘मेरे पास नंबर 1 कारपेट पास था और मेरी गाड़ी जबरन रोकी जा रही थी। एसडीएम महोदय से मैं और मेरा ड्राइवर गिड़गिड़ा रहे थे, फिर भी वह नहीं मानी। वे कह रही थी कि गाड़ी थाने लेकर चलो, तभी मैंने उन्हें फिट पास ऑनलाइन देखने को कहा लेकिन वे आचार संहिता की धमकी दे रही थी। उन्होंने कहा कि उनपर झूठी एफआईआर दर्ज कराई गई है।