PUBG प्‍लेयर के प्यार में महिला ने पति से तलाक मांगा | NATIONAL NEWS

ONLINE MOBILE GAME PUBG अब एक खेल से बहुत ज्यादा हो गया है। यह लोगों की शादीशुदा जिंदगी को प्रभावित करने लगा है। मोबाइल पर PUBG खेलने वाली एक महिला अपने पति से सिर्फ इसलिए तलाक लेना चाहती है क्योंकि उसके पति को PUBG खेलने में रुचि नहीं है। अब वो उस युवक के साथ रहना चाहती है जो एक सफल PUBG PLAYER है। 

खबरों के मुता‍बिक, गुजरात के अहमदाबाद में एक बच्चे की मां को कुछ महीनों से पबजी खेलने की ऐसी लत लगी कि वह घंटों तक यह गेम खेलने लगी। इसी दौरान वह एक युवक के संपर्क में आई, जो कि पबजी का एक अच्‍छा प्‍लेयर है। बाद में महिला को उस गेमिंग पार्टनर का साथ इतना पसंद आया कि अब वह उस युवक के साथ रहना चाहती है। युवक के साथ बढ़ती नजदीकियों की वजह से उसका पति के साथ झगड़ा भी हुआ, जिसके बाद वह अपने पिता के घर आ गई। इतना ही नहीं उसने तलाक के लिए वुमन हेल्पलाइन की सहायता भी मांगी है।

हालांकि महिला के इस फैसले का पिता विरोध कर रहे हैं। साथ ही हेल्पलाइन की काउंसलर ने भी महिला को इस गेम की लत से बाहर से निकलने के लिए मनोचिकित्सक और उसे अपने फैसले पर फिर से सोचने और जल्दबाजी में किसी तरह का फैसला नहीं लेने की सलाह दी है। उल्‍लेखनीय है कि दक्षिण कोरियाई मूल का हिंसक प्रवृत्ति का यह ऑनलाइन गेम कई लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।