किसकी बनेगी सरकार, प्रसिद्ध ज्योतिषी क्या कहते हैं, यहां पढ़िए | NATIONAL NEWS

भारत को नई सरकार बस मिलने ही वाली है। कुछ ही घंटों में सरकार का चेहरा सामने होगा। यदि ज्योतिष की नजर से देखें तो मतगणना वाले दिन जो योग बन रहे हैं, ऐसे योग 502 साल पहले बने थे। निश्चित रूप से यह दिन इतिहास में दर्ज हो जाएगा। आइए पढ़ते हैं कुछ प्रसिद्ध ज्योतिषियों की भविष्यवाणियां। 

आचार्य राजेश गौतम, मथुरा 

समस्त ग्रह योगायोग, दशान्तार्दशा -प्रत्यंतर दशा, व गोचरादि का अवलोकन करने के बाद मै इस निर्णय में पहुँचा हूँ का पारिस्थिति चाहे जो हो विपक्ष कितना भी जोर लगाये किन्तु देश का अगला PM श्रीमान नरेन्द्र मोदी ही होंगे। जबकि मै दिसम्बर 2018 में भी भविष्यवाणी कर चुका हूँ। किन्तु आज पुनःमित्रों की प्रेरणा से भविष्यवाणी करता हूँ की अगला देश का PM श्रीमान नरेन्द्र मोदी ही होंगे। 

आचार्य भट्टाचार्य नरेंद्र मोदी की कुंडली का विश्लेषण

अभी नरेंद्र मोदी की कुंडली में चंद्र की महादशा में मंगल की अंतर्दशा चल रही है। मिथुन राशि में गोचर कर रहा राहु नरेंद्र मोदी की कुंडली के भाग्य स्थान से गोचर कर रहा है। गोचर शनि और केतु तीसरे स्थान से गुजर रहे हैं। चुनाव के दौरान कुंडली में जन्म के मंगल और चंद्रमा के ऊपर से बृहस्पति का गोचर होगा। 

आम चुनाव 2019 के हिसाब से बात करें, तो नरेंद्र मोदी की कुंडली में गोचर और जन्म के सभी ग्रह उनका पूरा समर्थन कर रहे हैं। वोटिंग के दिन चंद्रमा की स्थिति भी उन्हें फेवर कर रही है। जो उनकी बड़ी जीत का इशारा करते हैं। उनकी भाषणकला से लोग मोहित होंगे। जनता से जुड़ों मुद्दों को चुनाव में उठाना हो या जनता की भावना को पकड़ना हो,  नरेंद्र मोदी इसमें माहिर है। इन्हीं गुणों को उनके ग्रह और समर्थन करेंगे। इससे वे आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

नरेंद्र मोदी के लिए निष्कर्ष

इस साल के ग्रह संयोजन पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का पूरा समर्थन कर रहे हैं। वे लोकसभा चुनाव 2019  में अपने और अपनी पार्टी के लिए भाग्यशाली साबित होंगे।

प्रो. विनय कुमार पांडेय, ज्योतिष विभागाध्यक्ष, बीएचयू  

बृहस्पति, शनि और केतु ग्रह का सीधा असर चुनाव परिणाम पर दिखेगा। परिणाम चौंकाने वाला लेकिन प्रभावशाली और लोकतंत्र के लिए बेहतर होगा। कुर्सी पाने और कुर्सी से बेदखल होने में शनि-राहु ग्रहों की प्रमुख भूमिका होने से सत्ता पाने की आस लगाए कई दलों के नेताओं को निराशा हाथ लगेगी, वहीं देश को मजबूत सरकार मिलेगी। हालांकि बेहतर प्रदर्शन से एक-दो दलों को आने वाले समय में फायदा मिल सकता है। राशि में उच्च ग्रहों के चलते पीएम मोदी का भाग्य प्रबल होने से क्षेत्रीय दलों के सहयोग से फिर देश की बागडोर संभालना तय है। कुल मिलाकर जनता के फैसले की जय-जयकार होगी।   

प्रो. चंद्रमौलि उपाध्याय, काशी विश्वनाथ मंदिर न्यास के पूर्व सदस्य  

चुनाव प्रक्रिया के अलग-अलग चरण में ग्रहों की स्थिति अलग-अलग होने के बावजूद प्रभावी ग्रहों के अंतिम समय में एक ही जगह होने से अप्रत्याशित चुनाव परिणाम आ सकते हैं। वर्तमान सत्ताधारी दल को भी हल्का झटका लग सकता है पर उसका असर सरकार बनने व बनाने पर नहीं पड़ेगा। राजनीतिक पद प्रतिष्ठा के लिए सबसे महत्वपूर्ण मंगल और उसके बाद चंद्रमा, बृहस्पति की स्थिति पीएम मोदी की कुंडली में बेहतर होने से उनके नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनने की प्रबल संभावना है। नई सरकार जनता की बेहतरी के लिए पहले से कहीं ज्यादा काम करेगी तो दुनिया में भारत की साख और बढ़ेगी।   

पं. दीपक मालवीय, ज्योतिष शास्त्री एवं वास्तु सलाहकार  

बृहस्पति और शनि ग्रहों के चलते आश्चर्यजनक एवं चौंकाने वाले चुनाव परिणाम से नए सियासी समीकरण सामने आएंगे। सर्वे और ज्यादातर एग्जिट पोल के नतीजे धरे के धरे रह जाएंगे। प्रबल ग्रहों के चलते केंद्र की सत्ता पर पीएम मोदी के काबिज होने की संभावना अधिक है, लेकिन यह सबकुछ आसनी से नहीं होगा। नई पार्टियों के साथ गठबंधन से सरकार बनेगी। जो भी दल या नेता दलित वर्ग के पक्ष बल पर अपनी विजय का सपना देखते रहे हैं, उनके लिए चुनाव परिणाम भारी पड़ सकता हैं। मायावती तथा ममता बनर्जी का चुनाव के दौरान दिखाई देने वाला प्रभाव परिणाम में नहीं बदल सकेगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !