Loading...

कैलाश विजयवर्गीय और भैयाजी जोशी नागपुर में नितिन गडकरी से मिलने पहुंचे | NATIONAL NEWS

भोपाल। लोकसभा चुनाव मतदान के बाद एग्जिट पोल भले ही एनडीए की सरकार बना रहे हों परंतु भाजपा के रणनीतिकार किसी भी अनहोनी से बचने के लिए सभी तैयारियां कर रहे हैं। इसी के चलते राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के महासचिव भैयाजी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे। भैयाजी के साथ अमित शाह के नजदीकी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी थे। 

लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के मतदान के बाद अब सबकी निगाहें 23 मई को होने वाली मतगणना पर टिकी हुई है। ऐसे में राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के महासचिव भैयाजी जोशी नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिलने उनके घर पहुंचे। उनके साथ पश्चिम बंगाल के चुनाव प्रभारी और बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय भी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मुलाकात लोकसभा चुनाव के परिणामों के लेकर की जा रही है।

बता दें कि सातवें चरण के मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी और एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। अभी तक आए पोल के मुताबिक एनडीए को 300 से पार सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं, जबकि यूपीए को 127 सीटों मिलने के आसार हैं। अब सबकी नजरें 23 मई को आने वाले नतीजों पर हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने 435 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं, बाकी सीटें बीजपी ने सहयोगियों के साथ बांटी हैं। कांग्रेस कुल 420 सीटों पर चुनाव लड़ा है।