Loading...

हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार हैं: कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार पर संकट की खबरों के बीच सीएम कमलनाथ का बयान आया है। न्यूज ऐजेंसी एएनआई को बुलाकर उन्होंने बयान दिया है कि फ्लोर टेस्ट के लिए सरकार तैयार है। बता दें कि नेता प्रति​पक्ष गोपाल भार्गव ने राज्यपाल को पत्र लिखकर दावा किया है कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई है। 

सीएम कमलनाथ ने कहा कि भाजपा पहले दिन से ही यह कोशिश कर रही है। पिछले 5 महीनों में कम से कम 4 बार हम बहुमत साबित कर चुके हैं। यदि वो एक बार और चाहते हैं तो हमें कोई समस्या नहीं है। वो अपना खुलासा होने से बचने के लिए इस तरह की कोशिशें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि फ्लोर टेस्ट के लिए सरकार तैयार है।

ये सरकार अपने आप गिर जाएगी
इससे पहले नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि एमपी में कमलनाथ सरकार पहले दिन से अल्पमत में है। बीजेपी ने जोड़-तोड़ नहीं की इसलिए कमलनाथ के नेतृत्‍व में कांग्रेस की सरकार बन गई, लेकिन इतने कम समय में ही कांग्रेस अंतरकलह से ग्रस्त हो गई है। चार महीने में ही सरकार के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी हो गई है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और अन्य कई विधायक बहुत पहले से उनके संपर्क में हैं, जब ज़रूरत पड़ेगी तब बात आगे बढ़ाई जाएगी। कांग्रेस सरकार अंतर्कलह औऱ एंटी इंकंबेंसी से ही गिर जाएगी।