Loading...

डेंटल काउंसिल चुनाव में MPDCSS उम्मीदवारों का प्रचार जोरों पर | BHOPAL NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश दंत चिकित्सा काउंसिल के चुनाव जल्दी संपन्न होने जा रहे हैं। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार 14 मई से डाक मतपत्र के माध्यम से चुनाव किए जाएंगे इस चुनाव में मध्य प्रदेश दंत चिकित्सा सेवा संगठन दंत चिकित्सकों की एक बड़ी शक्ति के रूप में उभर रहा है। जानकारी मिली है कि दंत चिकित्सा काउंसिल के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने दंत चिकित्सा सेवा संगठन के चारों उम्मीदवार डाँ मुकेश यादव डाँ नंदन वैघ डाँ संजेश मीना डाँ रोहीत शर्मा के नामांकन स्वीकृत कर लिए है।

यह चार उम्मीदवार मध्य प्रदेश के सारे दंत चिकित्सकों में काफी लोकप्रिय होते जा रहे हैं। एक ताजा सर्वे में यह जानकारी मिली है कि मध्य प्रदेश दंत चिकित्सा सेवा संगठन के चारों उम्मीदवारों को भारी बढ़त मिल रही है। मध्य प्रदेश के सभी दंत चिकित्सकों में इस चुनाव को लेकर भारी उत्साह देखने को मिला है, मध्य प्रदेश दंत चिकित्सा सेवा संगठन के चुनाव प्रभारी डॉ विभोर हजारी और डॉ अनुज मध्य प्रदेश के दंत चिकित्सकों से क्लिनिक अस्पताल जाकर खुद मुलाकात कर रहे हैं और दंत चिकित्सकों की समस्याओं को सुनने के साथ ही उन समस्याओं का समाधान करने का वादा भी कर रहे हैं।

जल्द ही दंत चिकित्सा सेवा संगठन अपना प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपना घोषणापत्र लागू करेगा। कई उम्मीदवार जो कि निर्दलीय तौर पर अपना नामांकन भरने वाले थे उन्होंने दंत चिकित्सा सेवा संगठन के समक्ष खुशी से समर्थन देने की बात भी कही है और उन्होंने दन्त चिकित्सा सेवा संगठन की प्राथमिक सदस्यता भी ले ली है। लंबे समय से जिस प्रकार के संगठन की आशा थी वैसे संगठन देख कर एक आम दंत चिकित्सक खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है और उसे लग रहा है कि इस बार वास्तविकता में हमारी समस्याओं का समाधान हो सकता है हमें रोजगार मिल सकता है।