Loading...

बैंड तो शिवराज का बज गया: कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय सिरवैया ने कहा | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के सचिव और धानुक बंशकार समाज के प्रदेश अध्यक्ष विजय सिरवैया ने शिवराज के बिगड़े बोले पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बैंड बजाना कोई शर्म का काम नहीं हैं। बैंड बजाना धानुक समाज का की एक कला है, पेशा है, उनका व्यवसाय है। हिन्दू धर्म मंे ऐसा कोई कार्य नहीं जहां बैंड-बाजे की आवश्यकता नहीं होती। मांगलिक कार्यों में, पूजा-पाठ, तीज-त्यौहार में लोग बैंड-बाजे बजवाकर अपनी खुशियों का इजहार करते है। भाजपा की सरकार को गिरे आज चार महीने बीत गये हैं, लेकिन शिवराजसिंह अभी भी रात में मुख्यमंत्री बनने के सपने देखने से बाज नहीं आ रहे हैं, क्योंकि अब वे मुगेरी लाल की भूमिका में हैं। 

श्री सिरवैया ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान द्वारा कहे गये बयान जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘‘युवाओं को बैंड बजाना सिखा रही सरकार अब 12 को इनका बैंड बजाना है’’ पर पलटवार करते हुए कहा कि बैंड तो शिवराज का पहले ही बज चुका है, अब तो मोदी का बैंड बजना है। उन्होंने कहा 15 साल की भाजपा सरकार ने जो काम नहीं किया वह चार माह की कांगे्रस सरकार ने किया है, इसलिए भाजपा और शिवराजसिंह अपचन रोग से ग्रसित हो गये हैं। 

सिरवैया ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग रही है और मोदी सेना का हवाला देकर। लेकिन सच्चाई किसी से छिपी नहीं है। मतदाता अब जागरूक हो गया है, उसने जिस प्रकार 15 साल की भाजपा सरकार को नकार दिया उसी तरह अब केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेकेगा। सिरवैया ने कहा कि पूरा धानुक समाज शिवराज के इस बयान को लेकर भाजपा का विरोध करेगी और कांगे्रस के पक्ष में मतदान करेगी।