मामा के घर आई नाबालिग से पड़ोसी ने रेप कर डाला | JABALPUR NEWS

BHOPAL SAMACHAR Rape के लिए इमेज परिणामसिहोरा/जबलपुर। मामा के घर आई सोलह वर्ष की किशोरी को मोहल्ले के एक युवक ने पहले फोन पर बात करके फंसाया और दोपहर में घर मिलने के लिए बुलाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। लापता हुई किशोरी को उसके मामा ने खोजते हुए युवक के घर पहुंच गया जहां से किशोरी बरामद हुई। जिसके बाद किशोरी ने अपने साथ हुए दुष्कर्म (RAPE) की बात मामा को बताई और मामा साथ थाने पहुंचकर आरोपी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

सिहोरा थाना क्षेत्र में एक सोलह वर्षीय किशोरी गांव से मामा के यहां गर्मी की छुट्टियों (Summer holidays) में आई थी जिसकी पहचान मोहल्ले के गौरव बर्मन (Gaurav barman) वार्ड नं एक सिहोरा (Sihora) निवासी होने पर फोन पर बात करने लगी लेकिन युवक ने अपनी बातों में फंसा कर युवती को विश्वास देकर घर में मिलने के लिए बुला लिया। किशोरी सुबह ग्यारह बजे मामा घर से निकली और युवक के घर मिलने चली गई जहां पर युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। 

देर तक घर वापस न लौटने पर किशोरी के मामा ने किशोरी को खोजते हुए दोपहर तीन बजे करीब युवक के घर पहुंच गया जहां पर किशोरी बरामद हुई। जिसके बाद किशोरी ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की आपबीती मामा को बताई और मामा के साथ सिहोरा थाना पहुंच कर आरोपी युवक गौरव बर्मन के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया पुलिस ने कार्यवाही करते हुये आरोपी को हिरासत में लिया।