Loading...    
   


IPS अधिकारी दहेज में 5 करोड़ मांग रहा था, पत्नी को जानवरों की तरह पीटा | NATIONAL NEWS

उत्तर प्रदेश के मेरठ में, दिल्ली में तैनात एक आईपीएस अधिकारी अमित निगम के खिलाफ उनकी पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। नौचंदी थाना पहुंच कर महिला ने आईपीएस पति पर मारपीट और पांच करोड़ रुपए के दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला ने अपने पति के दूसरी महिलाओं से संबंध होने के आरोप भी लगाए हैं। 

बताया गया कि 27 नवंबर 2015 को शास्त्रीनगर निवासी चरणदास सिंह की बेटी नम्रता का विवाह सुभाष नगर के रहने वाले अमित निगम पुत्र गंगाचरण निगम से हुआ था। अमित निगम 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं और वर्तमान में दिल्ली स्थित पीएसी में अडिशनल कमांडेंट हैं।

नम्रता के अनुसार शादी के बाद से ही ससुराल में दहेज को लेकर उनका उत्पीड़न शुरू हो गया था। आरोप है कि पति 5 करोड़ रुपये के दहेज की मांग को लेकर उन्हें बुरी तरह से पीटते थे। आरोप है कि 30 अप्रैल को अमित ने नम्रता को बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उन्हें कमरे में बंद करके अमित वहां से चले गए। होश में आने पर नम्रता अपनी एक सहेली के पास पहुंची और सारी बात की जानकारी दी। इसके बाद नम्रता ने पति और सास-ससुर के खिलाफ थाना नौचंदी में दहेज उत्पीड़न और मारपीट से संबंधित तहरीर दी।

नौचंदी थाना प्रभारी नीरज सिंह ने बताया कि नम्रता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में 17 मई को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने घटना के बारे कहा कि निगम के खिलाफ उनकी पत्नी ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here