Loading...

IPL में RCB को चीयर करने आई यह लड़की रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई | BOLLYWOOD NEWS

बेंगलुरु। एक लड़की जो बॉलीवुड में स्टाइलिस्ट (BOLLYWOOD STYLIST) भी है, कई सालों से सुर्खियों में आने की कोशिश कर रही थी परंतु सफल नहीं हुई और जब उसने कोई ​कोशिश नहीं की तो सोशल मीडिया सेंसेशन (SOCIAL MEDIA SENSATION) बन गई। वो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को चीयर करने आई थी। इसी दौरान कैमरे में कैद हो गई। 

रेड कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और जीन्स पहनीं एक युवती जब RCB को चियर कर रही थी, तो कैमरापर्सन का ध्यान उसकी ओर गया। ये युवती दो-तीन बार स्क्रीन पर नजर आई और इसके बाद वो सोशल मीडिया में छा गई। जब इस युवती को लोगों ने स्क्रीन पर देखा तो शुरुआत में वो मिस्ट्री गर्ल (MYSTERY GIRL) के नाम से मशहूर हुई और फिर उसे सोशल मीडिया सेंसेशन बनने में जरा भी देर नहीं लगी। कुछ ही देर में इस युवती की पहचान दीपिका घोष (DEEPIKA GHOSH) के रुप में हुई जो RCB की बड़ी फैन है। दीपिका ने RCB के इस अंतिम मैच में चियर करते अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

जिस तरह इंटरनेट यूजर्स ने अभिनेत्री प्रिया वारियर को विंक गर्ल का नाम दिया, ठीक उसी तरह दीपिका भी सोशल मीडिया पर रातों-रात मशहूर हुई है और लोग उसे इंटरनेट की दुनिया को नया क्रश बता रहे हैं। जिस तरह लोग प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर फिदा हुए थे, ठीक वैसे ही दीपिका की स्माइल और क्यूटनेस ने लोगों को दीवाना बना दिया है।

इंटरनेट पर मशहूर होने के बाद दीपिका के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। चर्चा में आने के बाद दीपिका के फॉलोअर्स की संख्या दोगुनी से भी ज्यादा हो गई है। RCB और क्रिकेट फैंस उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स दीपिका को विराट कोहली के लिए लकी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि विराट को हर मैच में दीपिका को बुलाना चाहिए।

दीपिका बॉलीवुड में स्टाइलिस्ट है और इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके रणबीर सिंह, शाहरुख खान, अर्जुन कपूर और अन्य बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनकी सेल्फी और फोटो भी है। इसके अलावा दीपिका के अपने दोस्तों के साथ कई तस्वीरें हैं।