Loading...

INDORE NEWS | शेयर कारोबारी का बर्थडे के दिन एक्सीडेंट, मौत

इंदौर। जन्मदिन पर महाकाल दर्शन करने उज्जैन जा रहे कार सवार शेयर मार्केट कारोबारी की शुक्रवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह अपने तीन दोस्तों के साथ भस्म आरती में शामिल होने जा रहा था। दुर्घटना में घायल दो दोस्तों की हालत गंभीर है, जबकि एक दोस्त को मामूली चोट लगी है। हादसा सांवेर थाना क्षेत्र में हुआ था।  

सांवेर पुलिस के मुताबिक मृतक रवि (30) पिता सुरेश शर्मा निवासी अमृत पैलेस निपानिया है। घटना बोड़ाना गांव के समीप रात 3 बजे हुई थी। रवि दोस्त अमित त्रिवेदी, धीरज और चेतन सेन के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए कार से निकला था। कार अमित की थी, लेकिन उसे रवि चला रहा था। रास्ते में मोड़ पर अचानक सामने जानवर को बचाने में कार अनियंत्रित होकर रोड से उतर गई। गाड़ी पलटकर रोड के नीचे पहुंच गई। दुर्घटना में कार सवार चारों दोस्त घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों को सांवेर स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने रवि की मौत की पुष्टि कर दी, जबकि बाकी तीनों घायलों को उनके परिजन इंदौर स्थित निजी अस्पताल ले आए। 

हादसे में धीरज को मामूली चोट आई थी, जबकि अमित का ग्रेटर कैलाश व चेतन का SNG अस्पताल में इलाज चल रहा है। रवि के परिजन ने बताया कि शनिवार को उसका जन्मदिन था। इस वजह से वह अपने दोस्तों के साथ मंदिर दर्शन के लिए गया था। उसका शेयर मार्केट में निवेश करने का व्यवसाय था। वह अपनी मां शांतिदेवी, पत्नी कविता और एक साल की बेटी आशू के साथ रहता था। दो दिन पहले उसने बेटी का जन्मदिन मनाया था। महिला थानेदार राखी गुर्जर ने बताया कि शोकाकुल होने की वजह से रवि के परिवार से ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई। दुर्घटना में घायल बाकी युवकों से भी पूछताछ नहीं हो पाई है। इस वजह से हादसा कैसे हुआ, इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है।