Loading...

खाद्य मंत्री तोमर ने शिंदे की छावनी क्षेत्र झाड़ू लगाई | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyumna Singh Tomar) ने शिंदे की छावनी क्षेत्र के प्याऊ वाली गली पहुंच कर लोगों को वितरित किए जा रहे पेयजल को देखा तथा लोगों से पानी के संबंध में चर्चा की व अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसी भी क्षेत्र में गंदा पानी वितरित नहीं होना चाहिए।

इसके बाद मंत्री तोमर रविदास नगर पहुंचे वार्ड में दो अतिरिक्त टैंकर देने के निर्देश अधिकारियों को दिए। रविदास नगर के लिए नई पानी की टंकी निर्माण के संबंध में भी अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। लोगों से पानी की समस्याओं के संबंध में चर्चा की। मंत्री ने गंदगी देखकर नाराजगी व्यक्त करते हुए स्वयं झाडू लगाई और अधिकारियों से कहा कि स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें लोगों से भी अपने घरों के आसपास स्वच्छता रखने तथा कचरे को निर्धारित स्थल और निगम की गाडिय़ों में डालने की अपील की। 

खाद्य मंत्री तोमर ने निरीक्षण के दौरान पीएचई विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि पेयजल वितरण व्यवस्था पर सतत निगरानी रखें और इसकी रिपोर्ट अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भी दें। गंदा एवं पीला पानी आने पर उसके उपचार की व्यवस्था तत्परता से की जाए। निरीक्षण के दौरान क्षेत्रीय पार्षदचंदू सेन, अधीक्षण यंत्री आरएलएस मौर्य, कार्यपालन यंत्री करहिया सहित विभागीय अधिकारी और जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।