पति दवा लेने गया था ज्वैलरी सहित नवविवाहिता रफूचक्कर | GWALIOR NEWS

Advertisement

पति दवा लेने गया था ज्वैलरी सहित नवविवाहिता रफूचक्कर | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। शादी के 15 दिन बाद दुल्हन अचानक ससुराल से लापता हो गई। साथ में चढ़ावे में आए सारे गहने भी ले गई है। घटना सोमवार सुबह हजीरा के रामनगर की है। महिला के अचानक लापता होने पर परिजन ने तलाश शुरू कर दी है। पता लगा कि वह मायके भी नहीं पहुंची है। घटना की सूचना सोमवार रात को परिजन ने हजीरा थाने में दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

हजीरा थानाक्षेत्र निवासी 25 वर्षीय राजा (परिवर्तित नाम) की शादी 15 दिन पहले मुरैना के अम्बाह निवासी रानी (परिवर्तित नाम) के साथ हुई थी। बहू पहली विदा होने के बाद 4 दिन पहले ही अपने ससुराल आई थी। पर सोमवार सुबह उसने पेट में दर्द होने की बात कही और जब पति दवा लेने गया तो इसी बीच नवविवाहिता गायब हो गई। जब परिजन को वह घर में नहीं मिली तो सभी आश्चर्य चकित रह गए। अपने स्तर पर तलाश शुरू की। पत्नी के मायके में पता किया तो वहां भी उसके नहीं पहुंचने का पता चला। जिसके बाद आसपास कुछ संबंधित स्थानों पर उसे तलाश किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। इसके बाद रात को हजीरा थाना पहुंचकर परिजन ने सूचना दी।

पुलिस ने भी तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल महिला का कुछ पता नहीं चला है। नवविवाहिता गायब होने के समय काफी मात्रा में चढ़ावे के गहने भी पहने हुए है। जिनकी कीमत तो परिजन ने नहीं बताई है।