Advertisement

गर्लफ्रेंड की पिटाई का बदला लेने कर दी दोस्त की हत्या | GWALIOR NEWS



ग्वालियर। पुरानी छावनी स्थित बरा पहाड़ी पर चंदन की हत्या उसी के दोस्त रोहन कुशवाह (Rohan Kushwaha) और विक्की साहू (Vicky Sahu) ने पत्थर से कुचलकर की थी। चंदन की हत्या का कारण एक ही युवती के साथ चंदन व रोहन का प्रेम त्रिकोण था। मुख्य आरोपी रोहन मूलत: झांसी का रहने वाला है। चंदन (Chandan Jatav) की हत्या चंदन द्वारा प्रेमिका से मारपीट का बदला लेने के लिए की थी। पुलिस ने गुरुवार को ही हत्या का मामला दर्ज किया था। हत्या के आरोपी की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई और वह उसके बाद बीते लगभग तीन माह से झांसी छोड़कर ग्वालियर में रहने लगा था। 

थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि शनिवार को पुरानी छावनी बरा पहाड़ी पर एक युवक का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला था। बाद में शव की शिनाख्त चंदन जाटव निवासी ललितपुर कॉलोनी के रूप में हुई थी। चंदन चार दिन से ललितपुर कालोनी स्थित घर से लापता था। शव की शिनाख्त के बाद पुलिस पड़ताल में पता चला कि मृतक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी युवती से एक अन्य युवक रोहन का प्रेम प्रसंग था। पड़ताल में यह भी जानकारी मिली कि कुछ दिन पहले चंदन को रोहन के प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने प्रेमिका के साथ मारपीट कर दी थी। चंदन द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना प्रेमिका ने रोहन को दी। इस पर रोहन ने अपने दोस्त विक्की के साथ चंदन की हत्या का षडयंत्र रचा और विक्की के द्वारा उसे बरा पहाड़ी पर बुलाया। 

चंदन अस्पताल के पास ही मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता था और हत्या का आरोपी रोहन का दोस्त विक्की साइकल स्टैंड पर नौकरी करता था। रोहन झांसी से आता था। शव की चंदन के रूप में शिनाख्त होने के बाद जब पुलिस को एक ही युवती से चंदन व रोहन के प्रेम प्रसंग का पता चला तो पड़ताल आगे बढ़ी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लापता होने से पहले चंदन को विक्की के साथ देखा गया था। पुलिस ने विक्की पर शिकंजा कसा तो उसके साथियोें ने चंदन व रोहन का एक ही युवती से प्रेम प्रसंग होने व चंदन द्वारा मारपीट किए जाने का खुलासा किया। चंदन का शव मिलने के बाद दोनों ही गायब थे। विक्की ने रोहन द्वारा चंदन की हत्या किए जाने के बाद हड़बड़ाहट में अपने दोस्त से घटना का बताई थी और दोस्तों ने कहानी का खुलासा पुलिस के सामने कर दिया।