Loading...    
   


पत्नी को सबक सिखाने पति ने नाक काट डाली | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। एक महिला पति से झगड़ा होने पर अपने मायके में रह रही थी। जब पति उसे लेने पहुंचा तो उसने जाने से इनकार कर दिया। इस पर पति ने उसे सबक सिखाने की सोची और चाकू से उसकी नाक पर वार किया। उसकी नाक में चाकू लगने से कट लग गया।  

महिला के परिजन उसे अस्पताल ले गए। इसकी शिकायत थाने में नहीं की गई है। एक सिपाही अस्पताल भी पहुंचा लेकिन महिला के मायके वालों ने शिकायत करने से इनकार कर दिया। घटना मुरार स्थित फूटी कॉलाेनी की है। टीआई मुरार अखिलेश पुरी गोस्वामी का कहना है, सूचना आने पर सिपाही भेजा था लेकिन किसी ने शिकायत नहीं की। शुक्रवार को फिर से स्टाफ को अस्पताल भेजा जाएगा। 

दो युवकों घर में घुस विवाहिता से छेड़छाड़ की 
शिवपुरी। पोहरी के घटाई गांव में रात के समय दो युवक घर में घुस आए और विवाहिता से छेड़छाड़ करने लगे।विरोध करने पर दोनों युवक ने मारपीट कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात्रि वह अपने घर के आंगन में सो रही थी। तभी आरोपी मातादीन जाटव और पवन जाटव घर में घुस आए और अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर युवकों ने उसकी मारपीट कर दी और मौके से भाग गए। पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here